हल्द्वानी: कार ने मारी स्कूटी को टक्कर, अल्मोड़ा निवासी दो युवकों की दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी में दुर्घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। आज गोरापड़ाव में एक कार ने स्कूटी को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस दौरान हादसे में स्कूटी सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक दोनों युवक अल्मोड़ा के रहने वाले है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिले के बमन सुयाल सेथित बरिया निवासी के दीवान सिंह बिष्ट और धारी खत्याड़ी स्थित तलार बाड़ी निवासी अभय बिष्ट हल्द्वानी में एक होटल में नौकरी करते थे। पुलिस के अनुसार सोमवार की रात दोनों होटल का ही कुछ सामान लेकर गोरापड़ाव जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे के दौरान स्कूटी चला रहे दीवान सिंह बिष्ट की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अभय गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मेडिकल चौकी पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉   Big News: उत्तराखण्ड पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा स्थगित, UKPSC ने घोषित की नई तारीख

आज सुबह ही दोनों मृतकों के परिजन हल्द्वानी पहुंचे। कोतवाल उमेश कुमार मलिक का कहना है कि टक्कर मारने वाले कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]