हल्द्वानी: (बड़ी खबर)-आप ने की कार्यकारिणी की घोषणा, संजय कश्यप बने कालाढूंगी विधानसभा अध्यक्ष…

खबर शेयर करें

Haldwani News: आज आम आदमी पार्टी ने कालाढूंगी विधानसभा में संकार्यकारिणी की घोषणा की है। आप के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत और कालाढूंगी विधानसभा प्रभारी मंजू तिवारी के अनुमोदन पर पार्टी ने विधानसभा संठगन की सूची जारी की है। जिलाध्यक्ष राजीव लोचन की ओर से पत्र जारी किया गया है। कालाढूंगी विधानसभा से संजय कश्यप को विधानसभा अध्यक्ष बनाया गया है, जबकि गौरव कुमार को मीडिया प्रभारी और पवन कुमार को सोशल मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

list aam aadami party sanjay kashyap

नवनियुक्त कालाढूंगी विधानसभा अध्यक्ष संजय कश्यप ने प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत, कालाढूंगी विधानसभा प्रभारी मंजू तिवारी और जिलाध्यक्ष राजीव लोचन समेत शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वह पार्टी द्वारा दिये गये पद का पूर्ण ईमानदारी से निर्वहन करेंगे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान वितरण करते हुए संजय कश्यप को बधाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- धामी मंत्रिमंडल में 18 प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखिये पूरी खबर…

बता दें कि आम आदमी पार्टी में संजय कश्यप लंबे समय से सक्रिय है। वह लगातार पार्टी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेते है। हमेशा ही पार्टी के मजबूती प्रदान करने के लिए आगे खड़े रहते है। खासकर युवाओं में उनकी अच्छी खासी पकड़ मानी जाती है, वहीं क्षेत्र के लोग उन्हें एक सक्रिय नेता के रूप में देखते है। वह हमेशा से सामाजिक कार्यों के लिए आगे रहते है। कोरोनाकाल में लोगों के घर-घर खाना पहुंचाने का कार्य और या फिर क्षेत्रीय लोगों की मद्द हो, हमेशा आगे रहते है। इसी का नतीजा है कि आज आम आदमी पार्टी ने उन्हें कालाढूंगी विधानसभा में अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बधाई)-पहाड़ के राजेन्द्र महर ने CDS परीक्षा में लहराया परचम, एयरफोर्स में मिली 1sT रैंक...

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *