हल्द्वानी: (बड़ी खबर)-यहां कोरोना जांच के अधिक पैसे वसूल रहा था लैब संचालक, पुलिस ने मारी रेड

haldwani lab Raid
खबर शेयर करें

Haldwani News Live: कोरोनाकाल मेंं कालाबाजारी पर लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। हर तरफ गरीबों को लूटने का धंधा चल रहा है लेकिन हल्द्वानी पुलिस भी चुस्ती के साथ उनके इस धंधे पर पानी फेर रही है। देर रात मेडिकल स्टोर मेंं कार्यवाही के बाद आज फिर पुलिस को एक लैब में कोरोना जांच की फीस अधिक लेने की शिकायत मिली। सूचना के बाद पुलिस एक्शन में आयी तो तुंरत मौके पर पहुंचकर लैब संचालक पर कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ में घर से महिला को घसीटकर ले गया गुलदार, इस हाल में मिली लाश

बताया जा रहा है कि एक युवक मंगलवार को मुखानी स्थित पैथ काइंड लैब में आरटीपीसीआर टेस्ट कराने पहुंचा। प्रदेश में टेस्ट की फीीस 700 रुपये निर्धारित होने के बावजूद 1200 वसूल रहा था। जिसके बाद युवक ने इसकी शिकायत पुलिस द्वारा जारी किये गये कालाबाजारी रोकने के नंबर में कर दी। सूचना मिलते ही मुखानी पुलिस तहसीलदार संग कोरोना जांच लैब पहुंच गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिसोर्ट के स्विमिंग पुल में नहाने के दौरान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल की मौत…

इस दौरान नायब तहसीलदार हरीश राम, मुखानी एसओ सुशील कुमार, आरटीओ चौकी प्रभारी निर्मल लटवाल ने मौके पर पहुंचकर कागजातों की जांच की। साथ ही वहां मौजूद लोगों से बात की। पुलिस को शिकायत की पुष्टि हुई। इसके बाबद पुलिस ने लैब संचालक महेंद्र सिंह रावत पुत्र भोपाल सिंह रावत निवासी डहरिया पर कार्यवाही की है। एसआई त्रिभुवन अधिकारी की तहरीर पर लैब संचालक के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम, आपदा प्रबंधन व जालसाजी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *