हल्द्वानी: भावना पांडेय ने किया पार्टी का ऐलान, इस विधानसभा में दी भाजपा-कांग्रेस को चुनौती

BHAWANA PANDEY JCP
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: आज एक प्रेस वार्ता में आंदोलनकारी भावना पांडे ने भाजपा-कांग्रेस पर जमकर निशाने साधते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरने का एलान कर दिया। उन्होंने आज अपनी पार्टी का नाम भी पत्रकारों के सम्मुख रखा। उन्होंने बताया कि जनता कैबिनेट पार्टी जेसीपी से वह चुनाव मैदान में उतरेंगी। उन्होंने भाजपा-कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इन पार्टियों ने केवल प्रदेश को लूटा है।

Ad

भावना पांडेय ने साफ कहा कि भाजपा ने पांच साल होते-होते तीन मुख्यमंत्री बदल लिए है। वहीं हाल कांग्रेस का है पांच प्रदेश अध्यक्ष बना लिये। यह केवल पहाड़ की भोली-भाली जनता के साथ खिलवाड़ है। इसका जवाब जनता उन्हें विधानसभा चुनाव में देंगी। उन्होंने हल्द्वानी विधानसभा सीट से लडऩे का ऐलान किया। जिन्हें पार्टियां टिकट नहीं देंगी उन्हें हम टिकट देंगे।वह पूरे 70 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतरेंगी।

Ad

इसके अलावा भावना पांडेय ने देहरादून के एक रेस्टो प्यारी पहाडऩ का जिक्र करते हुए कहा कि यह हमारी संस्कृति के साथ खिलवाड़ है। आज पहाड़ की संस्कृति को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह रेस्टों जतिन नाम युवक का है जिसका उत्तराखंड से कोई नाता नहीं है। जो कई तरह के अश£ील इवेंट वह पार्टियां करता है। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उल्टा उनके ऊपर इल्जाम लगाया गया। उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम किया गया। ऐसे लोगों के लिए भाजपा-कांग्रेस पूरी तरह जिम्मेदार है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)-शहर के इस डॉक्टर से मांगी तीन करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर दी ये धमकी…

उन्होंने कहा कि असली पहाडऩ हमारी आशा वर्कर्स है जिन्होंने कोरोना काल में घर-घर जाकर कार्य किया। आज उन्हें ही बेदखल करने का प्रयास किया जा रहा है। भू-कानून को लेकर भावना पांडेय ने कहा कि उत्तराखंड में हर हालत में भू कानून लागू होना चाहिए। वह आगामी चुनावों में महिलाओं के दम पर भाजपा-कांग्रेस को पटखनी देंगी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *