हल्द्वानी: खादी के कपड़े और ऊनी वस्त्र खरीदने का शानदार मौका, पंत खादी उद्योग दे रहा भारी छूट…

Ad
खबर शेयर करें

Haldwani News:सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है, ऐसे में ठंड भी बढ़ गयी है।वहीं ठंड से बचने के लिए कई लोगों ने ऊनी कपड़े निकालने भी शुरू कर दिए हैं। लोग गर्म कपड़ों और रजाई कांबलो का इस्तेमाल करते है। ठंड में कपड़ों के शौकीन हैं तो आपके लिए यह बेहतर मौका है। वैसे भी ठंड के मौसम के लिए खादी में अच्‍छी रेंज अब आ गई है। पंत खादी उद्योग खादी एवं सिल्क वस्त्रों पर 25 फीसद की छूट दे रहा है।

Ad

ऐसे में अगर आपको 25 प्रतिशत छूट के साथ खादी और सिल्क वस्त्र मिल जाय तो यह सोने पर सुहागा हो जाएगा। लेकिन ये सच है हल्द्वानी के ऊंचापुल स्थित पंत खादी उधोग आपको गर्म और ऊनी कपड़ों पर छूट दे रहा है। यहां आपको गांधी आश्रम के खादी वस्त्रों पर 25 प्रतिशत छूट के साथ उचित दामों पर मिल जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- हल्द्वानी समेत इन जगहों पर लगे भूकंप के झटके, पढ़िए पूरी खबर...

पंत खादी उद्योग की संचालिका बसंती पंत ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके खादी रेडीमेड, खादी वस्त्र, तौलिया, डस्टर, खेस चादर, गजाना, लेडिज सलवार, सूट, जेन्ट्स कुर्ता पैजामा, बच्चों के फैन्सी कुर्ता, पैजामा, चादर, कॉटन, सफेद एवं रंगीन धोती तथा हर प्रकार की दरियां और ऊनी वस्त्रों में शॉल, चादर ऊनी, सदरी, मफलर, मौजा, दस्ताना, टोपी, लेडिज स्वेटर, जेन्ट्स स्वेटर, अंडर पैजामा, लेडिज पैजामा, कंबल, रेशम में हर प्रकार की सिल्क साड़ी, मटका – कटिया थान, रील्ड सिल्क, सिल्क कुर्ता, वास्कट, पौली वस्त्र- पौली रेडीमेड, पौली थान पर छूट दी जा रही है। वही ग्रामोद्योग में मेहन्दी, अगरबत्ती, धूप, हर प्रकार के शैम्पू , साबुन, फेसवॉश, तेल, भृंगराज, चंदन, आंवला आदि पर हमारे यहां 25 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः शादी का झांसा देकर बनाये संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात...

अगर आप खादी वस्त्रों को खरीदना चाहते है तो आप ऊंचापुल स्थित पंत खादी उद्योग पर जाकर खरीद सकते है। अधिक जानकारी के लिए आप मोबाइल नंबर 9411163352 ,9760072362 पर संपर्क कर सकते है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *