हल्द्वानीः माॅडलिंग, सीगिंग और डांससिंग की प्रतिभाओं को मिलेगा मौका, द इवेंट गुरू के जरिए भावेश नेगी देंगे मंच…

Ad
खबर शेयर करें

Haldwani News: माॅडलिंग, सीगिंग और डांससिंग के क्षेत्र में रूचि रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर हैै। द इवेंट गुरू द्वारा हुनरमंद युवाओं के लिए इंटर स्कूल उत्तराखंड टेलेंट हंट का आयोजन किया जा रहा है। इसकी जानकारी इवेंट डायरेक्टर भावेश नेगी द्वारा दी गई। मीडिया से बात करते हुए इवेंट डायरेक्टर भावेश नेगी ने बताया कि आज युवा हर क्षेत्र में नाम कमा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में प्रतिभाएं तो बहुत है लेकिन उन्हें मंच नहीं मिल पता है। जिन्हें मंच नहीं मिलता उन्हें हम मंच देगें। अगर आप माॅडलिंग, सिगिंग या डांससिंग का शौक रखते है तो आपके लिए द इवेंट गुरू की यह प्रतियोगिता बेहतर साबित हो सकती है।

Ad

इवेंट डायरेक्टर भावेश नेगी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए पंजीकरण कराना होगा। पंजीकरण लाइन खुल चुकी है। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी को अपना नाम, उम्र, ऊंचाई आदि लिखकर और अपनी रूचि के चार सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफ भेजने होंगे। सभी प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र के साथ ही विजेताओं को टाफी, गिफ्ट हैम्पर्स, नैनीताल के लग्जरी होटलों में एक दिन रहना और खाने की सुविधा दी जायेंगी। इसके अलावा एक पोर्टफोलियो शूट, 1 मिनट प्रोफाइल वीडियो शूट, पेड शूट्स के साथ सेलिब्रिटीज से मिलने का मौका दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job News: रेलवे में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास युवाओं को मिलेगा मौका…

उन्होंने बताया कि प्रतियोगियों को श्रृंगार का सामान, डिजाइनर डेस, प्रमाण पत्र, पोर्ट फोलियो, तीन दिन की माॅडलिंग कक्षाएं के अलावा मीडिया कवरेज की सुविधा दी जायेगी। इस इवेंट को लेकर प्रतिभागियों में उत्साह देखने को मिल रहा है। इवेंट के स्पाॅन्सर राॅयल कम्यूटर, रिंकू बावर्ची, गौरिया बेकर्स, इनस्प्रेसन स्कूल, रिफोर्मेशन न्यूट्रीसन है जबकि डिजिटल मीडिया पार्टनर जेजेएन न्यूज और पहाड़ प्रभात है। अगर आप भी डांससिंग, माॅडलिंग या सिंगिंग में प्रतिभाग करना चाहते है तो मोबाइल नंबर 8130334548 पर अपनी प्रोफाइल भेज सकते है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *