हल्द्वानीः युवाओं की पहली पसंद बना महेन्द्रा ऑप्टिकल, धूप से लेकर नजर तक के चश्मों की बढ़ी डिमांड

Ad
खबर शेयर करें

Haldwani News: आज चश्में युवाओं की पहली पसंद बन चुके हैं। खासकर धूप के चश्में जो फैशन के तौर पर युवा काफी इस्तेमाल कर रहे है। हर कोई स्टाइलिश दिखना चाहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनग्लास लगाना केवल फैशन नहीं बल्कि इसे लगाने के कई फायदे भी है। इसकी पूरी जानकारी दे रहे है (Mahendra Optics, Haldwani ) महेंद्रा ऑप्टिकल्स शोरूम के मैनेजर ललित कुमार जी…

Ad
mahendra optics haldwani

सनग्लास पहनने के फायदे

हल्द्वानी के कालाढूंगी रोड एवं भोटिया पड़ाव स्थित (Mahendra Optics, Haldwani ) महेन्द्रा ऑप्टिकल्स शोरूम के मैनेजर ललित कुमार बताते है कि आपने बड़े-बड़े फिल्मी स्टारों या क्रिकेटरों को सनग्लास पहने देखा होगा। उनकी इस आदत के पीछे कई कारण होते है। सनग्लास लेटनाइट पार्टी और शूटिंग की थकावट, सूजन और आंखों की तकलीफों को भी छिपाता है। साथ सनग्लास पहने से कई फायदे भी है। सनग्लास आंखों व उसकी सबसे नाजुक त्वचा को धूप से बचाता है, आपको जानकर हैरानी होगी कि ज्यादा धूप से आंखों के सफेद हिस्से पीले पड़ना शुरू हो जाता है, ऐसे में धूप के चश्में इसे बचाते है। इसके अलावा गर्मी और धूप से आपकी त्वचा को भी बचाता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः दोगांव के पास खाई में समाई कार, हल्द्वानी निवासी चालक की मौत, साथी घायल…

उचित दामों पर उपलब्ध हैं चश्में

उन्होंने बताया कि याद रखने वाली बात यह है कि गर्मियों में अच्छी गुणवत्ता का धूप का चश्मा पहनना अधिक महत्वपूर्ण है। वे हमारी आंखों को हानिकारक किरणों के संपर्क में आने से बचाने में मदद करता है। धूप का चश्मा लंबे समय तक आंखों को नुकसान से बचाने के लिए सहायक है। (Mahendra Optics, Haldwani ) महेन्द्रा ऑप्टिकल में हर वैराइटी के चश्में उचित दामों पर उपलब्ध है। आप धूप से लेकर नजर तक के चश्में हमारे यहां खरीद और बनवा सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः सुशीला तिवारी अस्पताल में बुबू का पर्स हुआ चोरी, आंखों का ऑपरेशन कराने आये थे अस्पताल…

धूप से लेकर नजर तक के चश्में उपलब्ध

महेन्द्रा आप्टिक्स हल्द्वानी (Mahendra Optics, Haldwani ) शहर में एकमात्र ऐसा शोरूम है, जहां आपको हर तरह के ब्रांडेड सनग्लास की उच्चतम श्रृंखला देने को मिलेगीं। अगर आप भी पढ़ने, देखने या फिर धूप के लिए किसी भी तरह के चश्में लेना चाहते है तो आपके लिए हल्द्वानी का एकमात्र शोरूम महेन्द्रा आप्टिल (Mahendra Optics, Haldwani ) बहुत अच्छा विकल्प है। युवाओं के लिए हर स्टाइलिश चश्मों की वैरायटी उपलब्ध है। जिन्हें खरीदने के लिए उनके आज युवाओं की भीड़ उमड़ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- UKPSC ने जारी किया पटवारी/ लेखपाल भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन, परीक्षार्थियों को मिलेगी ये छूट…

महेन्द्रा आप्टिक्स का इतिहास

वर्ष 1961 से शुरू हुए एक छोटे से व्यापार से बड़ा कारोबार से आज एक संस्था का रूप ले लिया है। हल्द्वानी में सर्वप्रथम एकमात्र शोरूम महेन्द्रा आप्टिक्स (Mahendra Optics, Haldwani ) जिसका निर्माण सर्वप्रथम कालाढूंगी चैराहे पर किया गया। जिसकी वजह से लोगों को ज्यादा समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ा।

विशेष ध्यान-आजकल युवा और बच्चे अधिकतर समय कंप्यूटर तथा मोबाइल रक्रीन के सामने बिताते है और UV किरणों के संपर्क में हरने से आंखों की समस्याएं होती हैं। जिसका एकमात्र समाधान है, उच्च क्वालिटी के BLUE FILTER LENS का चश्मा।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *