हल्द्वानीः यहां दूल्हा बैठा धरने पर तो वायरल हुई फोटो, जानिये क्या है पूरा मामला…

Ad
खबर शेयर करें

Haldwani News: अभी तक आने धरने पर बैठे नेताओं या किसी विभाग के कर्मचारियों की खबरें सुनीं और पढ़ी होगी। लेकिन आज गजब ही हो गया। जब बरात ले जा रहा एक दूल्हा धरने पर बैठ गया। दरअसल हैड़ाखान से लेकर रीठासाहिब तक करीब 200 गांवों की सड़क विगत 15 नवंबर से बंद है। ऐसे में हर दिन हजारों ग्रामीणों को संकट का सामना करना पड़ रहा है। फिर क्या था कांग्रेस ने इस मुद्दे को मौका मिलते ही लपक लिया। आगे पढ़िये पूरी खबर…

Ad

आज सुबह नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य सड़क को जल्द सुचारू करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे। इस दौरान सड़क को जल्द सुचारू करने की मांग को लेकर अन्य काग्रेसी नेता भी उनके साथ धरने पर बैठे गये। तभी वहां से एक बरात निकल रही है। दूल्हा बरातियों से सड़क खराब होने के चलते पैदल जा रहा था। दूल्हे से नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य व अन्‍य कांग्रेसियों को धरने पर बैठे देख दूल्हा भी धरने पर उनके साथ बैठ गया। फिर क्या था इसकी फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जो दिन भर चर्चा का विषय बनी रही।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: कांग्रेसियों ने निकाली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, विधायक सुमित हृदयेश ने की शुरूआत…

बता दें कि सोमवार को भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने वन विभाग व लोनिवि के अधिकारियों के साथ सड़क का निरीक्षण किया था। इस दौरान विधायक राम सिंह कैड़ा ने कहा कि वैकल्पिक रास्ते सिंगल होने के कारण वाहन फंस रहे हैं। इसके अलावा बरसात होने पर यहां से गुजरना मुश्किल हो जाएगा। इसलिए मुख्य मार्ग को ही सुचारू किया जाए। बजट की कोई कमी नहीं आने दी जायेंगी।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *