हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- मुखानी में चोरी करने घर में घुसे युवक की हत्या, इस हाल में मिली लाश…

खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी के मुखानी थानाक्षेत्र सनसनीखेज खबर सामने आयी है। जहां एक घर में चोरी करने के इरादे से घुसे युवक की जमकर पिटाई कर दी गई। इस दौरान मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां अगले दिन पुलिस को युवक की लाश मिली। जांच में जो बात सामने आयी उसने पुलिस को भी चैका दिया। पता चला कि युवक मुखानी के एक घर में चोरी के इरादे से घुसा था, जहां उसके पकड़कर जमकर पीटा गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफतार कर लिया है। बड़ी खबर

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: MTV पर शुरू हुआ फैशन रिएलिटी शो, हल्द्वानी के भावेश नेगी मचा रहे धमाल

पुलिस के अनुसार मुखानी के लालडांट के पास उन्हें सूचना मिली की एक युवक की लाश मिली है। सूचना पर मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोरा और कालाढंूगी थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसमें युवक की मौत के कारणों का सही पता चल सकेंगा। हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेजों को खंगालना शुरू किया। घटना के आस-पास लोगों से भी पूछताछ की गई। इस दौरान पूछताछ में पुलिस के हाथ एक अहम सुराग लगा। शक के आधार पर पुलिस ने एक युवक से पूछताछ की तो उसने जो कहानी बताई उससे पुलिस के भी होश उड़ गये। पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम दिनेश मौर्य पुत्र महिपाल मौर्य निवासी सीबीगंज बरेली उत्तर प्रदेश बताया जो वर्तमान में प्रतापपुरम कालोनी लालडांट रोड मुखानी में रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: कल हल्द्वानी में होगी उत्तर प्रदेश के सीएम योगी की रैली, पुलिस ने बदला वाहनों का रूट

आरोपी ने बताया कि मृतक युवक सुबह करीब 4.45 मिनट पर उसके कमरे का ताला तोड़कर उसके घर में आया। तभी उसके मकान मालिक ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान आवेश में आकर उसे चोरी के इरादे से घर में घुसे युवक को जमकर पीट दिया। गंभीररूप से घायल युवक वहां से चलते हुए आकाश एनक्लेव के सामने खली प्लाॅट में लेट गया। जहां गंभीररूप से घायल होने और ठंड लगने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक युवक कहा का रहने वाला है और कौन है। इसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफकर लिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page