हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- बेटी की विदाई होते ही ससुरालियों ने पिता की जमकर की धुनाई, गंभीर हालत में अस्पताल

खबर शेयर करें

Lalkaun News: विवाह संपन्न होने के बाद पूर्व सैनिक की बेटी की विदाई होते ही उसके ससुरालियों ने पूर्व सैनिक को मार-मार कर अधमरा कर दिया, जिसके बाद उसे हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इधर पूर्व सैनिक के भाई ने स्थानीय कोतवाली में पूर्व सैनिक के सास ससुर पत्नी व साले के खिलाफ तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है जिस पर पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

लालकुआं कोतवाली में दी गई तहरीर में खटीमा के टिगरी मुड़ाई गांव निवासी आनंद सिंह बिष्ट ने कहा कि उनका छोटा भाई जोगा सिंह बिष्ट अपने परिवार के साथ हल्दूचौड़ के दुम्का बंगर गांव में अपने ससुराल के पास मकान बनाकर रह रहा है। जोगा सिंह जनवरी 2020 में सेना से 26 साल नौकरी करने के बाद सेवानिवृत्त हुआ था। तब उसके ससुरालियों ने 18 लाख का प्लाट व 7.5 लाख की कार अपने नाम पर करवा ली। आनंद सिंह के अनुसार जोगा सिंह सेवानिवृत्ति के समय लगभग 50 लाख रुपये लाया था,लेकिन ये सारे रुपये ससुरालियों ने ही खर्च कर दिये ।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: ऐतिहासिक होगा 2024 का लोकसभा चुनावः त्रिवेन्द्र

आनंद बिष्ट का कहना है कि ये लोग अब पिछले ढाई साल से जोगा सिंह के साथ मारपीट कर रहे हैं। उसे घर से निकलने के लिए प्रेसराइज किया जा रहा है। यहीं नहीं उसके बेटा बेटी भी अपनी मां व नाना—नानी का साथ देते हैं। इससे जोगा सिंह डिप्रेशन में चला गया है। आनंद सिंह के अनुसार 8 दिसम्बर 2022 की रात को जोगा सिंह की लड़की की शादी हुई है । और 9 दिसम्बर 2022 को इन लोगों ने फिर से जोगा सिंह बिष्ट को घर से निकालने के लिए बुरी तरह से मारा पीटा।

यह भी पढ़ें 👉  Big News: हल्द्वानी में बोले योगी, कांग्रेस के समय होती थी जातिवाद की राजनीति...

आनंद के अनुसार जोगा सिंह इस समय हल्द्वानी के एक निजी चिकित्सालय में आईसीयू में भर्ती है। आनंद सिंह का कहना है कि यदि जोगा सिंह को कुछ होता है तो उसकी समस्त जिम्मेदारी उसकी पत्नी, उसकी सास, उसके ससुर व साले की होगी। पुलिस ने चारों के खिलाफ जान से मारने का प्रयास व जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा का कहना है कि पुलिस ने मामले में मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अलविदा प्रहलाद दा… झूठौं माया जाला दि दिनकौं हूं छी…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page