हल्द्वानीः सुशीला तिवारी अस्पताल में बुबू का पर्स हुआ चोरी, आंखों का ऑपरेशन कराने आये थे अस्पताल…

खबर शेयर करें

Haldwani News: सुशीला तिवारी अस्पताल में आये दिन चोरी के मामले सामने आते रहते है। लंबे समय से सुशीला तिवारी अस्पताल में अराजक तत्वों का आवागमन रहता है लेकिन पुलिस कुछ नहीं पाती है। कभी तीमारदारों के मोबाइल चोरी हो जाते है तो कभी पर्स इसके बावजूद केवल खानापूर्ति के अलावा कुछ भी नहीं होता है। अब सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज कराने आये एक बुजुर्ग व्यक्ति का पर्स चोरी हो गया। बुजुर्ग पर्स कोे इधर-उधर ढूढ़ता रहा है। लेकिन पर्स कही नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार सुशीला तिवारी अस्पताल में पीसी शर्मा नामक एक बुजुर्ग अपने इलाज के लिए आये थे। बताया जा रहा है कि उनकी आंखों का ऑपरेशन होना था। बुजुर्ग दोपहर में सुशीला तिवारी अस्पताल की कैंटीन में भोजन करने के लिए गये। तो उसी दौरान वहां पर अज्ञात व्यक्ति ने उनके जेब से पर्स चोरी कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः उपचुनाव में कांग्रेस की दो सीटों पर जीत के बाद बल्यूटिया के बयान ने मचाई हलचल

पीड़ित ने बताया कि उसके पर्स में आठ हजार रूपये की नकदी और दो एटीएम कार्ड समेत जरूरी दस्तावेज थे। जब उनका पर्स चोरी हुआ तो उन्होंनें कैंटीन में सीसीटीवी फुटेज में भी देखा। जिसमें करीब 12.25 बजे एक संदिग्ध देखा जा रहा है। जिसने पर्स चोरी किया है। पीड़ित ने मेडिकल चैकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है, ताकि पर्स मिल सके। वहीं दोनों एटीएम कार्डों को ब्लाॅक कर दिया गया है। आये दिन हो रही चोरी की घटनाओं पर न तो अस्पताल प्रशासन कुछ कर पा रहा है न ही पुलिस लगाम लगा पा रहे है। दूर-दूर से आ रहे मरीज जरूरी सामान और रूपये चोरी होने पर परेशान नजर आ रहे है।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]