चुनावी दंगल 2022: भाजपा ने डॉ. जोगेन्द्र रौतेला को मैदान में उतारा, हल्द्वानी विधानसभा में होगा जबरदस्त मुकाबला…

खबर शेयर करें

uttarakhand election 2022: देर रात भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें हल्द्वानी विधानसभा से डा. जोगेंद्र सिंह रौतेला को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। वर्तमान में वह हल्द्वानी नगर निगम में मेयर के पद पर है। कई दावेदारों के बीच एक बार फिर डा. जोगेंद्र सिंह रौतेला पार्टी के विश्वास पर खरे उतरे। हाईकमान ने हल्द्वानी सीट से उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें चुनाव मैदान में उतारा है।

अब उनके सामने कांग्रेस के सुमित हृदयेश होंगे। संगठन में रौतेला की सक्रियता को देखते हुए उन्हें चुनाव मैदान में उतारा है। इसके पीछे उनका मृद स्वभाव और निर्विवाद छवि भी रही है। पिछले बार नगर निगम चुनाव में रौतेला ने सुमित हृदयेश को हराया था। ऐसे में एक बार फिर दोनों का मुकाबला विधानसभा चुनाव में होने जा रहा है। इन आं कड़ों को ध्यान में रखकर भाजपा ने उन्हें मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसाः (बड़ी खबर)-एसएसपी मीणा ने की ताबड़तोड़ गिरफ्तारिया, अब 14 दंगाई किये अंदर…

काठगोदाम निवासी डा. जोगेन्द्र रौतेला पहली बार वर्ष 1997 में दमुवाढूंगा-काठगोदाम के सभासद चुने गए थे। तीन बार सभासद रहने के साथ ही भाजपा के कई पदों पर भी उन्होंने अहम जिम्म्मेदारी निभाई। इसके बाद वर्ष 2008 से नगर पालिका सदस्य के चुनाव में उत्तराखंड में सबसे अधिक मतों से विजयी हुए। पिछले दो बार से हल्द्वानी नगर निगम के मेयर पद पर हैं। अब विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उन्हें मैदान में उतारा है ताकि भाजपा इस सीट को अपनी झोली में डाल सकें।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *