Uttarakhand News: लव मैरिज के पांच दिन बाद शौहर बोला तलाक-तलाक-तलाक, पीडि़ता ने दर्ज कराया मुकदमा

love marrise TALAK-TALAK-TALAK
खबर शेयर करें

UTTARAKHAND NEWS: काशीपुर में एक तलाक का गजब मामला सामने आया। प्रेम विवाह करने वाले युवक ने शक के चलते शादी के पांच दिन बाद ही युवती को तीन तलाक दे दिया। जिसके बाद पीडि़त युवती ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केेस दर्ज करने के बाद पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Ad

जानकारी के अनुसार काशीपुर के मोहल्ला अल्ली खां निवासी फरहीन पुत्री मोहम्मद इकराम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका प्रेम विवाह कटोराताल के मोहल्ला तुफैल का बाग निवासी उस्मान पुत्र मोहम्मद उमर के साथ विगत 9 जुलाई को हुआ था। शादी केे बाद 13 जुलाई की शाम वह दवा लेने गई। इसकेे बाद जब वह घर लौटी तो उस्मान ने शक करते हुए पिटाई कर दी। उसे जान से मारने की कोशिश भी की। बाद में तीन तलाक दे दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नई नजूल नीति से हल्द्वानी के 12000 से अधिक परिवार होंगे प्रभावित: बल्यूटिया...

कोतवाली पुलिस के अनुसार युवक और युवती ने पांच दिन पहले ही प्रेम विवाह किया था। निकाह के बाद दोनों के रिश्ते तनावपूर्ण हो गए। युवक पत्नी पर शक करने लगा तो दोनों में कहासुनी हो गई। इंस्पेक्टर कोतवाली जीबी जोशी ने बताया कि युवक केे खिलाफ धारा 3/4 मुस्लिम महिला अधिनियम समेत 323, 506 आइपीसी में मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती ने तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *