चंपावत: सिंगर पवनदीप राजन ने सीएम धामी के लिए मांगे वोट, गाया प्यारी जन्मभूमि मेरो पहाड़…

Ad
खबर शेयर करें

Champawat News: चम्पावत उपचुनाव में भाजपा ने मुख्यमंत्री को जिताने के लिए सारी ताकत झोंक दी है। चुनाव में राज्य के मंत्रियों के साथ ही विधायकों ने प्रचार के लिए जिले में डेरा डाल रखा है। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता धामी ने गुरुवार को बनबसा के ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Ad

इसके अलावा इंडियन आइडल के विनर पवनदीप राजन ने बीती देर शाम गांधी मैदान में संगीतमय प्रस्तुति देकर समा बांध दिया। पवनदीप ने भाजपा प्रत्याशी व सीएम पुष्कर सिंह धामी के प्रचार-प्रसार में एक से बढक़र एक गीत की गाकर दर्शकों से वोट देने की भी अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा:( बड़ी खबर)- एसएसपी ने बदले कई थाने और चौकी प्रभारी, देखिए लिस्ट...

इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गीता धामी, निवर्तमान विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी व पवनदीप राजन ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। इसके बाद कार्यक्रम शुरू हुआ। पवनदीप ने अपनी शानदार गायकी से टनकपुर वासियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। पवनदीप ने मंच पर आते ही सबसे पहले प्यारी जन्मभूमि मेरो पहाड़ गाना गाया। इसके बाद पवनदीप राजन ने कई फिल्मी गीत गए और दर्शकों को खूब झूमाया। पवनदीप राजन ने मुख्यमंत्री धामी के समर्थन की आमजन से वोट करने की अपील की।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *