कालाढूंगी: सुरजेवाला ने महेश शर्मा के पक्ष में मांगें वोट, बोले महाकुंभ कोविड घोटाले को नहीं भूली है जनता…

MAHESH SHRAMA
खबर शेयर करें

Haldwani News: कालाढूंगी से कॉग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा के समर्थन में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने जनसभा कर कॉग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की। मतदान के अंतिम समय में महेश शर्मा ने पूरी ताकत झोंक दी है।

आज कालाढूंगी से कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा के समर्थन में एक जनसभा की। सुरजेवाला ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर भाजपा की सरकार ने जनता के साथ छलावा किया है, देवभूमि में तीन मुख्यमंत्री बदलने के अलावा भाजपा सरकार ने कोई काम नहीं किया। जनता को याद है हरिद्वार महाकुंभ में कोविड़ घोटाला करने वालों को माफ नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (सनसनीखेज)-धारचूला में नाना ने दो साल के नाती की गर्दन काटी, बचाव में आये दादा की दो अंगुलियां कटी...

सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा केवल धर्म और संस्कृति के नाम पर पैसा खाने वाले पार्टी हैं। महंगाई से त्रस्त जनता अब परिवर्तन का मन बना लिया है, किसानों, बेरोजगारों, और महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी जनता के बीच जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: भाजपाइयों ने किया महामंत्री कोठारी का जोरदार स्वागत, कार्यकर्ताओं को दिया ये संदेश…

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा ने कहा कि जनता इस बार भाजपा के बहकावे में नहीं आएगी अब वह पूरी तरह से कांग्रेस के साथ है। उन्हें जनता का पूर्ण समर्थन मिल रहा है। जिस तरह से उन्हें जनता का प्यार मिल रहा उससे साफ होता है कि कालाढूंगी में इस बार कॉग्रेस विजयी होकर आ रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *