Breaking Haldwani: रामपुर रोड पर दर्दनाक हादसा, पति-पत्नी की मौत, बेटी की हालत गंभीर

खबर शेयर करें

Haldwani Accident News: रामपुर रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल बेटी का उपचार किया जा रहा है। हादसे के बाद रामपुर रोड पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच जाम खुलवाया।

जानकारी के अनुसार रूद्रदपुर खेड़ा निवासी जहूर अहमद उम्र 50 वर्ष पुत्र हबीब अपनी पत्नी राशिदा और 24 साल की पुत्री निदा के साथ घर से नैनीताल में रहने वाले भाई के वहां जा रहे थे। बताया जा रहा है कि उनकी कार संख्या यूके 06बीडी 9333 पर टांडा जंगल में बेलबाबा के पास कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार तेजी से पेड़ पर टकरा गई। हादसा इतना खतरनाक था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों ने उन्हें कार से बाहर निकाला। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। तभी वहां से गुजर रहे एक अधिकारी अपनी कार में घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand: कोतवाली पहुंचा फौजी, साहब... मेरी पत्नी मुझे बहुत मारती है। मुझे उससे बचा लो

अस्पताल में डॉक्टरों ने जहूर और उनकी पत्नी राशिदा को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेहद बेटी निदा का आईसीयू में उपचार शुरू किया गया। पुलिस ने बताया कि कार सवार रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। जहूर स्क्रैप का कारोबार करते थे।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]