Uttarakhand Big News: अब चंपावत में कार के ऊपर गिरा बोल्डर एक की हालत गंभीर, पहाडी़ खिसकने से सडक़ बंद सैकड़ों वाहन फंसे

CHAMPAWAT ACCIDENT NEWS
खबर शेयर करें

Uttarakhand Big News: पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश से हर दिन हादसे हो रहे है। पहले नैनीताल केे मंगोली के पास हरियाणा के पर्यटकों की कार के ऊपर बोल्डर गिरा। हादसे मेें पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीररूप से घायल हो गई। इसके बदरीनाथ हाइवे पर कार के ऊपर बोल्डर गिरा, यहां भी प्रवक्ता की मौत हो गई। अब चंपावत जिले के पास पहाड़ी खिसकने से एक कार के ऊपर बोल्डर गिरा गया। हादसे में एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)- वन प्लस मोबाइल का शोरूम खंगाला, डेढ़ करोड़ के मोबाइल पार

बताया जा रहा है कि चंपावत के स्वाला के पास भू-स्खलन होने से पहाड़ का 300 मीटर का हिस्सा सडक़ पर आ गया है। राहत की बात ये रही कि इस दौरान सडक़ पर कोई वाहन नहीं था, अन्यथा बड़ी तबाही मच सकती थी। पहाडी़ खिसकने के 20 मिनट पूर्व टनकपुर की ओर से आ रही अल्टो कार संख्या यूके 03टीए1357 पर बोल्डर आने से कार में सवार खेतीखान निवासी बृजेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः व्हाट्सएप पर लगाया स्टेटस "मुझे अब जीने का अधिकार नहीं है", फिर नहर में कूद गई SBI की महिला कर्मचारी

सडक़ बंद होने से चम्पावत और टनकपुर की ओर सैकड़ों वाहन फंस गए हैं। जल्दी सडक़ खुलने की संभावना नहीं है। प्रशासन ने रोडवेज की बसों एवं निजी वाहनों को चम्पावत और टनकपुर की ओर भेजना शुरू कर दिया है। वहीं हादसे में घायल को 108 द्वारा जिला अस्पताल लाया गया है। वहीं सडक़ के दोनों ओर वाहनों को वापस लौटाया जा रहा है। एनएच के ईई एलडी मथेला ने बताया कि मलबा अत्यधिक होने से आज शाम तक सडक़ खुलने की संभावना नहीं है। पुलिस ने टनकपुर ककरालीगेट और चम्पावत में वाहनों को रोक दिया है। निजी वाहन चालकों से वापस लौटने की अपील की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *