भीमताल: (बड़ी खबर)-ट्रक की चपेट में आने से हल्द्वानी निवासी युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

bhimtal accident news
खबर शेयर करें

Bhimtal Accident News: पहाड़ों में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। अब भीमताल में एक सडक़ हादसा हुआ है जिसमें स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि विनायक के पास एक ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में युवक का सिर ट्रक के पिछले पहिए से बुरी तरह से कुचल गया था। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक हल्द्वानी निवासी युवक बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां मिली युवक की अर्धनग्न लाश, पास में मिली ये चीजें

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह भरत पुत्र चंद्रशेखर निवासी कुलियालपुरा नवाबी रोड हल्द्वानी स्कूटी से भीमताल की ओर से पहाड़ के लिए जा रहा था। इस दौरान सिलेंडर लेकर भीमताल की ओर आ रहे ट्रक संख्या यूके 04 सीबी 3122 के नीचे अचानक स्कूटी अनियंत्रित होकर ट्रक के टायर के नीचे आ गई। राहगीरों का कहना है कि स्कूटी का साइड स्टैंड खुला था। जिसके चलते हादसा हुआ होगा। मोड़ स्कूटी सवार ट्रक के पिछले टायर में आ गया और मौके में उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: नैनीताल से लौट रहे दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में समाई, एक की मौत, छह घायल

इस दौरान मौके पर जब उसकी तलाश की गई तो उसकी स्कूटी से कागजात मिले। जिसमें उसका नाम भरत पुत्र चंद्रशेखर निवासी कुलियालपुरा नवाबी रोड हल्द्वानी के रूप में हुई है। इस मामले में एसआई राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि शव का पंचनाम भारकर पोस्रटमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *