उत्ताखंड: इस हाल में मिली ग्राम प्रधान के सुसर की लाश, तीन दिन से थे लापता

DEATH BODY BETALGHAT
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: पहाड़ों में अपराधों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में हर खबरें आ रही है। अब बेतालघाट में तीन दिन से लापता एक व्यक्ति का शव नदी किनारे मिला है। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटे ने अपने पिता की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से जांच की मांग की है।

Ad

नदी के पास मिला शव

जानकारी के अनुसार बेतालघाट के कटीमी गजार की प्रधान राधा देवी है। उनसके ससुर हरगिरी गोस्वामी गांव में काश्तकार हैं। विगत 30 अगस्त को हरगिरी घर से दूसरी बिसगुली में गए थे। इसी बीच वह लापता हो गये। देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिजनों को उनकी चिंता हुई तो वह उन्हें खोजने लगे। परिजनों ने कई जगह तलाश की लेकिन हरगिरी का कही पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: प्रेमिका के पैसों पर मौज करना प्रेमी को पड़ा भारी, हल्द्वानी रोडवेज पर प्रेमिका ने काटा हंगामा…

पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ऐसे में कई लोगों ने नदी में बहने की संभावना जताई तो पुत्र प्रेम व ग्रामीणों को लेकर कोसी नदी में भी खोजबीन करने लगा। लेकिन कही भी हरगिरी नहीं मिले। गुरुवार को हरगिरी का शव दूर नदी में मिल गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उनकी शिनाख्त की। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का अपने कब्जे में ले लिया। पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत ले गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: CM धामी ने की बड़ी घोषणा, महिला स्वयं सहायता समूहों को दिया ये तोहफा...

काला पड़ चुका था शव

पिता की मौत के बाद पुत्र प्रेम ने बताया कि उनके पिता दूसरी ग्राम पंचायत में किसी व्यक्ति के पास गए थे। इसके बाद में पिता के बारे में पूछने पर उसने ठीक से जवाब भी नहीं दिया था। शव काला पड़ा था ऐसे में उनके पुत्र मौत को संदिग्ध मान रहे हैं। आशंका है कि गांव में खेत में लगे करंट से उनकी मौत हुई है। परिजनों ने बुजुर्ग की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *