Uttarakhand News: इस दिन होगीं रानीखेत में हुई सेना भर्ती की लिखित परीक्षा, 72 घंटे पूर्व जारी कोविड-19 रिपोर्ट लानी अनिवार्य

indian army recruitment 2021: apply online
खबर शेयर करें

Uttarakhand News: आगामी 25 जुलाई को होने वाली सेना भर्ती की लिखित परीक्षा की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को 72 घंटे पूर्व जारी अपनी कोविड मेडिकल रिपोर्ट साथ लानी होगी। रिपोर्ट लाने वालों को ही परिसर में प्रवेश दिया जाएगा।

गौरतलब है कि फरवरी माह में रानीखेत में कराई गई सेना भर्ती की शारीरिक और चिकित्सा परीक्षा में सफल हुए पिथौरागढ़ और चम्पावत जिले के युवाओं की लिखित परीक्षा 25 जुलाई को सेना क्षेत्र में करायी जाएगी। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। भर्ती निर्देशक के हवाले से सूचना विभाग ने बताया कि युवाओं को 24 जुलाई की रात्रि दो बजे से प्रात: छह बजे तक ही परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अब तहसीलदार भी जारी कर सकेंगे स्थायी निवास प्रमाणपत्र, पढिय़े पूरी खबर

परीक्षा मेंं शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करना होगा। इसकेे अलावा फेस मास्क, हैंड सैनिटाइजर के साथ ही युवाओं को 72 घंटे पूर्व जारी कोविड-19 मेडिकल रिपोर्ट भी साथ लानी होगी। इस भर्ती में शामिल हुए दोनों जिलों के युवाओं को लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। वहीं जिन्हें अभी प्रवेश पत्र नहीं मिला है वे 23 जुलाई तक एआरओ पिथौरागढ़ कार्यालय से प्रवेश पत्र ले सकते हैं। बगैर प्रवेश पत्र के लिखित परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *