अल्मोड़ा: सोमेश्वर में आप की एंट्री से भाजपा-कांग्रेस में मची खलबली, दर्जनों युवाओं ने ली आप सदस्यता…

AAM AADAMI PARTY SOMESHWAR
खबर शेयर करें

SOMESHWAR NEWS: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर आम आदमी पार्टी ने पूरी तरह से कमर कस ली है। उत्तराखंड में अरविंद केजरीवाल और मनीष सोसोदिया के दौरे के बाद राजनीतिक माहौल चरम पर है। इसी क्रम मेें सोमेश्वर विधानसभा प्रभारती हरीश चंद्र आर्य लगातार लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुन रहे है। काटली गांव में भ्रमण के दौरान दर्जनों युवाओं ने भाजपा और कांग्रेस को झूठ का पुलिंदा बताते हुए आम आदमी पार्टी की सदस्या ग्रहण की।

इस मौके सोमेश्वर विधानसभा प्रभारी हरीश चन्द्र आर्य ने लोगों की समस्याएं सुनीं। आर्य ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस पिछले 21 सालों से पहाड़ की जनता को गुमराह करते है। विकास के नाम पर आज लोग स्वास्थ, बिजली, और सडक़ों से कोसों दूर है। भाजपा-कांग्रेस ने सिर्फ पहाड़ की भोलीभाली जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया है। अब समय का गया है इन दोनों दलों को राज्य से बाहर करने का। आर्य ने कहा कि आज गांव के गांव खाली हो रहे है। हमारे युवा शहरों में नौकरी के लिए ठोंकरे आ रहे है। लेकिन सरकार सिर्फ कागजों में रोजगार दे रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जन्मदिन का केक लेने गए युवक पर हमला, फायरिंग में पांच घायल

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पांच साल में तीन मुख्यमंत्री बदले। इससे जनता को कितना नुकसान हुआ। इसका उनके पास कोई जवाब नहीं है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सत्ता में आते ही हर हाथ में रोजगार होगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने हल्द्वानी दौरे में युवाओं के लिए बड़ी घोषणाएं की थीं। केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर छह माह में एक लाख नौकरी दी जाएंगी। साथ ही सरकारी और निजी क्षेत्र में 80 प्रतिशत नौकरियां उत्तराखंड के युवाओं के लिए आरक्षित की जाएंगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिसोर्ट के स्विमिंग पुल में नहाने के दौरान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल की मौत…

हरीश आर्य ने कहा कि आप की सरकार बनने के बाद उत्तराखंड के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। रोजगार न मिलने तक हर परिवार से एक युवा को पांच हजार रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे। इस दौरान काटली और लोहना गांव के दर्जनों ने कांग्रेस और भाजपा से नाता तोडक़र आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर विधानसभा प्रभारी हरीश आर्य ने उन्हें पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता दिलाई।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *