अल्मोड़ा:(Big News)-सोमेश्वर बाजार में भाजपा-कॉग्रेस कार्यकर्त्ताओ में मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल…

खबर शेयर करें

Someshwar News: सोमेश्वर विधानसभा में चुनाव परिणाम आने के बाद जमकर मारपीट हो गई आज सुमित सर बाजार में बीच चौराहे पर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए बताया जा रहा है कि देर रात भाजपा की जीत के बाद भाजपाइयों ने कांग्रेस कार्यकर्ता के घर के आगे जमकर पटाखे फोड़े। साथ ही जमकर नारेबाजी की। जिसके चलते और बाजार में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान यातायात व्यवस्था पूरी तरह बाधित हो गई भरे बाजार में मारपीट होने के बाद लोग इधर-उधर भागने लग गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः भर्ती घोटाले पर आये नरेन्द्र नेगी ने नये गीत "लोकतंत्र मा" से किया नेताओं पर कटाक्ष, आप भी सुनिएं

मामला काफी बढ़ गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस बल दोनों गुटों को अलग-थलग करने में लगा लेकिन इसके बावजूद जमकर हो हल्ला हो गया बताया जा रहा है कि इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। मारपीट का एक वीडियो कुशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, शिक्षा विभाग में 955 पदों पर होगी भर्ती

सीओ राजन सिंह रौतेला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल शिकायत पर दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा लिखा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *