अल्मोड़ा: (बड़ी खबर)-पहाड़ में नशे का सौदागर निकला डंपर चालक, 1.20 लाख की स्मैक बरामद

SMAIK TASKAR ALMORA
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Almora: एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट द्वारा अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स जागरूकता दिवस के अंतर्गत युवाओं एवं स्कूली छात्र-छात्राओं को नशे की लत से बचाने वाले अभियान में एक और नशेे के सौदागर को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गैस गोदाम लोअर माल रोड गोदाम तिराहे के पास एक युवक के संदिग्ध प्रतीत होने पर उसस पूछताछ की गई तो वह घबरा गया। चैकिंग में उसके पास से 12.14 ग्राम स्मैक जिसकी कीमत 120000 रुपये है। पुलिस द्वारा बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: गजब यहां एक साथ दिखे पांच तेंदुए, ग्रामीणों में दहशत

जानकारी देते हुए एसओजी प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि नगर में काफी समय से स्मैक बेचे जाने की सूचना प्राप्त हो रही थी, जिस पर एसओजी द्वारा लगातार सतर्क दृष्टि रखी जा रही थी। नेपाली मूल का एक युवक जो कि डंपर चालक है, उसके कब्जे से स्मैक, इलेक्ट्रॉनिक तराजू, व स्मैक बेचकर कमाए 8000 रुपये भी बरामद हुए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ में पूर्व फौजी पर झपटा गुलदार, किया लहूलुहान

युवक ने अपना नाम संजीव कुमार गोस्वामी उम्र 24 वर्ष, पुत्र भगवत गोस्वामी निवासी सुरखेत जिला.-कैलाली नेपाल बताया जो हाल में वह अल्मोड़ा में रहता है। पूछताछ पर युवक ने बताया वह डंपर चलाने के साथ-साथ कई समय से हल्द्वानी से स्मैक खरीदकर उसकी छोटी-छोटी पुडिय़ा बनाकर अल्मोड़ा के युवाओं को बेचता था।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *