अल्मोड़ा: महिला की मौत के बाद चिकित्सक से मारपीट, पहाड़ के इस अस्पताल में हंगामा…

ALMORA BASE HOSTPITAL
खबर शेयर करें

ALMORA NEWS: लंबे समय से पहाड़ स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए तरस रहा है। ऐसे में या तो लोग मरीज को हल्द्वानी लेकर आते है। या फिर दिल्ली या बरेली। अब देर रात जिला अस्पताल में एक महिला की मौत के बाद हंगामा हो गया। इस दौरान भडक़े परिजनों ने प्रभारी प्रमुख चिकित्साधीक्षक से मारपीट कर दी। इस दौरान खींचतान में कमीज भी फट गई। हंगामा बढऩे के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। देर रात तक चिकित्सालय परिसर में अफरा-तफरी का माहौल रहा। इस मामले मेें एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दे दी गई है। जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: 5 करोड़ के पार पहुंचा थल की बजारा गीत, लोकगायक बीके सामंत का जलवा बरकरार

पेट दर्द की शिकायत पर ले गये अस्पताल

जानकारी के अनुसार हवालबाग ब्लॉक के बल्टा गांव निवासी कृष्ण कुमार का परिवार नगर के तल्ला ओडख़ोला धारानौला में बस गया है। उसकी पत्नी हेमा देवी पेट में दर्द की शिकायत पर बीती 29 अगस्त को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। परिजनों की माने तो उनका कहना है किचिकित्सकों की सलाह पर सभी टेस्ट कराए। लेकिन कोई भी रिपोर्ट उन्हें नहीं बताई गई। चिकित्सकों ने महिला को अस्पताल में भर्ती का सुझाव दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Job News: वायु सेना में भर्ती के लिए 5 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकरण शुरू

महिला की मौत के बाद हंगामा

बुधवार शाम महिला का दर्द और बढ़ गया। इस दौरान जब परिजना चिकित्सकों को बुलाने गये तो आरोप है कि डॉक्टर ने आने में देर की। हेमा देवी के पुत्र अजय का कहना था कि चिकित्सकों ने मरीज को हार्ट अटैक होने की बात कही। और हमें दिलासा दिलाते रहे कि सांसें चल रही हैं। उन्होंने आधे घंटे तक उपचार का दिखावा किया। देर रात हेमा देवी ने दम तोड़ दिया। महिला की मौत के बाद परिजनों ने आपा खो दिया और पीएमएस डा. पीएस टाकुली से धक्कामुक्की फिर मारपीट कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: हल्द्वानी संजीवनी अस्पताल के संचालक जम्मू-कश्मीर में झील में डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी

इस मामले में कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि मृतका के स्वजनों ने उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए देर रात ही तहरीर दे दी थी। गुरुवार को चिकित्सक की ओर से भी अभद्रता व मारपीट की तहरीर दी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *