उत्तराखंड: डीएलएड प्रवेश परीक्षा का Admit Card जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Uttarakhand Deled Admit Card 2022
खबर शेयर करें

UK Deled Admit Card 2022: दो वर्षीय डीएलएड प्रवेश परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। प्रवेश परीक्षा का आयोजन 25 मई 2022 को किया जाएगा। अभ्यर्थी उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की आधिकारिक वेबसाइट ubse.uk.gov.in पर जारी परीक्षा प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Admission 2023 : नवोदय स्कूलों में एडमिशन शुरु, ऐसे भरे अपने बच्चे का एप्लीकेशन फॉर्म

प्रवेश परीक्षा 25 मई 2022 को सुबह 10 बजे से दोपर 12.30 बजे तक आयोजित की जाएगी। अभ्यर्थी प्रवेश परीक्षा संबंधी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जारी परीक्षा कार्यक्रम को चेक कर सकते हैं।

डीएलएड प्रवेश परीक्षा के लिए राज्य में 151 केंद्र बनाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रवेश परीक्षा के लिए 33 हजार से अधिक अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। परीक्षार्थियों को तय समय से 30 मिनट पहले केंद्र पर पहुंचना होगा। देरी से पहुंचने वाले अभ्यर्थियों को केंद्र में प्रवेश की अनुमित नहीं होगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः भर्ती घोटाले पर आये नरेन्द्र नेगी ने नये गीत "लोकतंत्र मा" से किया नेताओं पर कटाक्ष, आप भी सुनिएं

कोई भी अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए अपना एडमिट कार्ड नहीं डाउनलोड कर पा रहा है। ऐसे स्थिति में अभ्यर्थी अपने शहर के नोडल परीक्षा केंद्र में 23 मई 2022 और 24 मई 2022 तक अपने प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *