उत्त्तराखंड : लुटेरी दुल्हन ने 22 की उम्र में कर डाली पांच शादियां, अब हल्द्वानी निवासी युवक को लाखों का चूना लगाकर हुई फरार

luteri dulahan
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: अक्सर शादी के बाद जेवरात लेकर दुल्हन की भागने की खबरें आपने सुनीं होगी। लेकिन आज जो मामला हम आपके सामने ला रहे उसे पढक़र आप भी दंग रह जाओंगे। यहां एक शादी का मामला नहीं है। बल्कि पांच शादियों का मामला है। जी हां रुद्रपुर निवासी लुटेरी दुल्हन नें केवल 22 साल की उम्र में पांच शादियां कर डाली हैं। हैरानी की बात यह है कि सभी जगह से वह नकदी लेकर फरार हो जाती थी। ऐसे मेंं पांचवीं शादी के बाद पीडि़त युवक कोतवाली हल्द्वानी पहुंचा कि उसकी बीबी फरार हो गई है। पुलिस नेे मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। फिर जो सामने आया पुलिस भी दंग रह गई और युवक भी। आगे पढिये…

Ad

विगत 7 मार्च को कालिका मंदिर में गोरा पड़ाव के निकट ग्राम हड्डेड़ागज्जर, अर्जुनपुर निवासी युवक वेद प्रकाश पुत्र उग्रसेन की शादी हुई। शादी में 22 साल की दुल्हन मुस्कान का कन्यादान उसकी मुंहबोली मां शीला ने किया। बेहद सादगी के साथ शादी हुई। दूल्हा भी खुश था।विगत छह जून को दोपहर उसकी बीवी मुस्कान की मुहबोली मां शीला मौर्य निवासी भदईपुरा, रुद्रपुर युवक के घर आई और कहने लगी कि मुस्कान को टीवी का इलाज कराने के लिए ले जाना है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नगर निगम मेें शामिल होने पर जीतपुर नेगी में खुशी का माहौल, ग्रामीणों ने बांटी मिठाई..

युवक का आरोप है कि घर में रखे करीब एक लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवर और 48000 रूपये नगद व मोबाइल फोन ले कर चली गई। जब युवक घर पहुंच तो सामान गायब देखकर अपनी पत्नी को फोन किया तो उसने कहा कि अब मैं नहीं आने वाली हूं। अगर तू ज्यादा पीछे पड़ेगा तो झूठे केस में जेल भिजवा दूंगी।पत्नी के मुंह से ऐसी बात सुनकर युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बेअसर रही मोदी की रैली, हल्द्वानी के लोगों को मिला झुनझुना...

अब युवक ने पूरी घटना अपने घरवालों और रिश्तेदारों को बताई। ऐसें में उन्होंने पता किया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मां बेटी दोनों मिलकर ककई लोगों को भी बेवकूफ बना चुकी हैं। इससे पहले मुस्कान चार शादियां कर चुकी है। जहां से जेवर व पैसे लेकर फरार हो चुकी हैं। युवक ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि लुटेरी दुल्हन से उसे जान माल का भी खतरा है। ऐसे में उसे सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *