उत्तराखंड: (गजब)-शातिर बाइक चोर निकला चूहा, चार बाइकों संग पुलिस ने किया गिरफ्तार…

Ad
खबर शेयर करें

RUDRAPUR NEWS: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि वाहन चोर गिरोह के पास से चार बाइक बरामद हुई है पुलिस ने दोनों शातिर चोरों को जेल भेज दिया है।

Ad

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों शातिर अपराधी में एक रतनपुरा किच्छा निवासी सूरज मौर्या उर्फ चूहा है और दूसरा लालकुआं निवासी विशाल सिंह कोरंगा है पुलिस के मुताबिक चूहा और उसका साथी विशाल ट्रांजिट कैंप से दो और पीलीभीत अमरिया से एक बाइक चोरी करके उन्हें बेचने के लिए यूपी की ओर जा रहे थे। लालपुर पुलिस चेकिंग को देख उन्होंने सड़क किनारे बाइक लगाकर मौके से फरार हो गए, बाद में मौके पर पहुंचे तो तब तक पुलिस बाइक अपने साथ ले गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- हल्द्वानी समेत इन जगहों पर लगे भूकंप के झटके, पढ़िए पूरी खबर...

इसके बाद वह अशोक विहार ट्रांजिट कैंप से चोरी की गई बाइक को लेकर सिडकुल गए वहां भी चेकिंग देख बाइक छोड़कर फरार हो गए थे। उस बाइक को भी पुलिस थाने ले आई। इस बीच पीलीभीत से चोरी की गई एक बाइक उनके पास पंचवटी कॉलोनी गंगापुर रोड में थी जहां से पुलिस ने उनकी निशानदेही से बरामद कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- गौला खनन को लेकर मिली सैद्धांतिक सहमति, पढ़िए पूरी खबर...

पुलिस के मुताबिक शातिर वाहन चोर सूरज मौर्य उर्फ चूहा के खिलाफ वाहन चोरी के अब तक तीन मुकदमे दर्ज हैं जबकि दूसरे आरोपी विशाल का आपराधिक इतिहास खोजा जा रहा है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *