उत्तराखंडः (गजब)- प्रेम-प्रसंग के बाद लिया शादी का फैसला, फिर बरात आने से पहले मुकर गई प्रेमिका…

premika ne shadi se kiya mana
खबर शेयर करें

Haridwar News: प्रेस प्रसंग के कई मामले आपने पढ़े और सुनें होंगे। जिसमें प्रेमी या प्रेमिका के घर वाले शादी के मुकर जाते हैं, लेकिन हरिद्वार में एक गजब का मामला देखने को मिला। जहां एक समय पर प्रेमिका ने प्रेमी युवक के साथ शादी से इन्कार कर दिया। ऐसे में शादी की सभी तैयारियां धरी की धरी रह गई। इसके बाद प्रेमी पक्ष शिकायत लेकर पुलिस के पास गया लेकिन कोई समाधान नहीं निकल सका।

दोनों एक कंपनी में करते हैं काम

जानकारी के अनुसार हरिद्वार के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती देहरादून में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। वहीं का एक युवक भी उसी कंपनी में नौकरी करता है। जिसके चलते दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया। रविवार को शादी की तारीख तय की गई थी। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः भारतीय महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ उत्तराखंड की नंदनी का चयन, आप भी दीजिए बेटी को बधाई...

बरात से पहले दुल्हन मुकरी

दूल्हे के यहां बरात की तैयारियां चल रही थी। तभी युवती ने युवक को फोन कर शादी से इन्कार कर दिया। जिसे सुनकर युवक व उसके परिजन भी दंग रह गए। इसके बाद युवक पक्ष के लोगों ने युवती पक्ष के लोगों से बात की लेकिन युवती किसी भी हाल में शादी के लिए तैयार नहीं हुई। इसके बाद पूरा मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने युवती पक्ष के लोगों से बात की, तो युवती ने शादी से साफ इन्कार कर दिया। इस पर युवक पक्ष के लोग वापस लौट गए।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *