उत्तराखंड: परिवार पर टूटा कोरोना का कहर, घर में मां की मौत अस्पताल में बेटी ने तोड़ा दम

corona death uttarakhand today
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Nainital: प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जरी है। ऐसे में कई परिवारों पर कोरोना का कहर टूटा है। नैनीताल निवासी मां-बेटी की कोरोना से मौत हो गई। दो मौतों से परिवार में कोहराम मच गया। कोरोना की पुुष्टि केे बाद महिला को होम आइसोलेट पर रखा गया था जबकि बेटी की तबीयत अधिक खराब होने से उसे हल्द्वानी में भर्ती कराया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

Ad

नगर पालिका नैनीताल के ईओ अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि शेरवानी लॉज मल्लीताल निवासी महिला की बीते दिनों तबीयत बिगड़ गई थी। महिला के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बेटी ने भी जांच कराई। इस दौरान जांच में बेटी भी कोरोना पॉजिटिव निकली। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने दोनों को होम आइसोलेट कर दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: SSP ने किये तबादले, धोनी को मिली हल्द्वानी CO की जिम्मेदारी...

तभी युवती की हालत ज्यादा खराब हो गई। इसके बाद युवती को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी भर्ती किया गया। उधर घर में होम आइसोलेट पर रखी महिला का स्वास्थ्य भी अचानक बिगड़ गया। गुरुवार रात घर में ही महिला की भी मौत हो गई। वहीं अस्पताल में भर्ती उसकी बेटी की भी मौत हो गई। सीएमओ डॉ. भागीरथी जोशी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। डॉक्टरों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी थी। परिजनों ने उम्र का हवाला देकर मना कर दिया था। इस बीच महिला की मौत हो गई।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *