उत्तराखंड: तीन बच्चों का बाप निकला दूल्हा, शादी के बाद दूल्हे का चेहरा देख भागी दुल्हन

dulhe se 12 sal badi dulhan
खबर शेयर करें

Udham Singh Nagar News: आजतक शादी के बाद आपने कई मामले सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताएंगे जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे।
एक युवती का रिश्ता तय हो गया। युवती की शादी भी हो गई। शादी से पहले लड़की ने होने वाले दूल्हे का चेहरा तक नहीं देखा था। फेरे हो जाने के बाद जब दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची और उसने अपने पति को चेहरा देखा तो वह दंग रह गई। इसके बाद दुल्हन वहां से भाग निकली। उसने ससुराल जाने से मना कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस से भी युवती ने ससुराल जाने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: (बड़ी खबर)-सोमेश्वर में नौ लाख का लीसा पकड़ा, हल्द्वानी बेचने ला रहा था तस्कर

आईये जानते है पूरा मामला ऊधम सिंह नगर के सितारगंज में युवक का फोटो दिखाकर युवती की शादी तय कर दी गई थी, लेकिन बाद में युवती की शादी किसी अधेड़ से करा दी गई जो पहले से शादीशुदा था और तीन बच्चों का पिता भी। अधेड़ की पहली बीवी भी मौजूद थी। शादी के बाद जब युवती को इसकी खबर हुई तो उसने अधेड़ का घर छोड़कर प्रेमी के साथ रहने की मांग करते हुए पुलिस से शिकायत की है।

यह भी पढ़ें 👉  Good News: UGC ने दी सूचना, नॉन टीचिंग स्टाफ के कई पदों पर होगी भर्ती...

सितारगंज के एक वार्ड निवासी युवती, पड़ोसी युवक के साथ कोतवाली पहुंच गई। युवती ने पुलिस को बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व उसका विवाह बरेली जिले के सेंथल गांव में एक अधेड़ से कर दिया गया। शादी के लिए उसे राजी करने के लिए एक युवक का फोटो दिखाया गया था। युवक का फोटो देखकर उसने विवाह के लिये हा कर दी, लेकिन उसका विवाह तीन बच्चों के पिता से करा दिया गया। जिस अधेड़ से उसका विवाह हुआ है उसकी पहली पत्नी भी मौजूद है। विवाह के बाद जब उसे हकीकत का पता चली तो वापस आकर वह प्रेमी के संपर्क में आ गई। लंबे समय से वह प्रेमी के संपर्क में है। अब वह प्रेमी से विवाह करना चाहती है। प्रेमी-प्रेमिका के परिजन दोनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन दोनों शादी कर घर बसाने की जिद पर अड़े हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *