उत्तराखंड: रिसोर्ट में ऐसे चल रहा था सेक्स रैकेट, पांच युवतियां व एक युवक गिरफ्तार

SEX RACKET RAMNAGAR
खबर शेयर करें

RAMNAGAR CRIME NEWS: उत्तराखंड में लगातार सेक्स रैकेट सामने आ रहे है। पिछले दिनों हल्द्वानी से लेकर देहरादून तक स्पा सेंटरों पर देह व्यापार का धंधा पकड़ा गया है। रामनगर पुलिस एवं एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने एक रिसोर्ट में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एक युवक समेत पांच युवतियां गिरफ्तार किया। जबकि एक युवक मौके से फरार हो गया।

एंटी ह्यूमन ट्रेफिंग सेल व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रुप से देर रात मोहान क्षेत्र में एक रिसोर्ट के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। टीम ने मौके पर पांच युवतियों सहित एक युवक को गिरफ्तार किया हैए जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया। फरार आरेापी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः शिक्षक ने डस्टर मारकर छात्रा का सिर फोड़ा, बाल-बाल बची आंख…
SEX RACKET RAMNAGAR

रामनगर कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह से मिली जानकारी के अनुसार मामले में रिसोर्ट स्वामी ने इन सभी आरोपियों का ब्यौरा अपने यहां रजिस्टर में दर्ज ही नहीं किया था। जिसको लेकर रिसोर्ट स्वामी के खिलाफ पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। मामले में सभी आरोपी उत्तर प्रदेश दिल्ली व राजस्थान के बताए जाते हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः मौसम ने बदली करवट तो हुआ ठंड का अहसास, यहां हुई बर्फबारी...

कोतवाल ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस ने नगदी एवं आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पकड़े गए लोगों ने अपना नाम रौशन उर्फ मौ. नूरहसन पुत्र मौ. इदरिश आलम निवासी करन विहार किराडी सुलेमान नगर थाना सुल्तानपुरी नार्थ वैस्ट दिल्ली बताया। पुलिस ने बताया कि मौके से विशाल फरार हो गया। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *