उत्तराखंड: पिछले 10 साल से डिप्रेशन में था युवक, नैनी झील में तैरती मिली लाश…

KULDEEP SUCIDE NAINITAL
खबर शेयर करें

NAINITAL CRIME NEWS: आज सुबह नैनी झील में लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान लापता समीपवर्ती मनोरा निवासी 32 साल के कुलदीप आगरी के रूप में की गई है। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुलदीप बीमारी के चलते करीब 10 साल डिप्रेशन में था। वह एक फुटबाल खिलाड़ी था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- भाजपा ने इन्हें बनाया अपना नया प्रदेश अध्यक्ष

आज सुबह झील में शव देखने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सूचना पर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और झील से शव निकाला। पुलिस ने शव की शिनाख्त लापता युवक कुलदीप के रूप में की। पुलिस का कहना है कि विगत आठ नवम्बर को झील किनारे बेंच पर एक बैग व सामान रखा मिला था। जांच में बैग व सामान मनोरा निवासी कुलदीप आगरी का पाया गया लेकिन वह लापता था। उसके झील में गिरने की आशंका जताई जा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

इसके बाद पुलिस, एसडीआरएफ व दमकल की टीम ने झील में सर्च ऑपरेशन चलाया था लेकिन कुलदीप का पता नहीं चल सका। मृतक के भाई व चाचा ने बताया कि कुलदीप 10 साल से बीमारी के कारण डिप्रेशन में था। वह फुटबॉल का बहुत अच्छा खिलाड़ी था। खेल के दौरान उसके सिर में चोट लगी थी तब से उसे दौरे पड़़ते थे। उसका सालों से हल्द्वानी के अस्पताल में इलाज चल रहा था। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *