उत्तराखंडः सड़क से युवक को उठा ले गया बाघ, 15 घंटे बाद इस हाल में मिली लाश…

Ad
खबर शेयर करें

Ramnagar Tiger Attace: पहाड़ों में तेदुएं का आतंक जारी है। इससे पहले भी रामनगर में बाघ लोगों को अपना शिकार बना चुका है। अब कार्बेट टाइगर रिजर्व की सीमा से सटे नेशनल हाइवे धनगढ़ी के पास बाघ ने एक युवक को अपना निवाला बना लिया। जिसके बाद क्षेत्र में भय और डर का माहौल बना है। बताया जा रहा है कि बाघ युवक के शव को जंगल खींच ले गया। करीब 15 घंटे बाद उसका आधा खाया हुआ शव जंगल से बरामद हो गया। कपड़े व हुलिये से मृतक विक्षिप्त बताया जा रहा है।

Ad

सड़क किनारे घूम रहा था विक्षिप्त युवक

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम करीब 6 बजे लोगों ने हाइवे पर रामनगर के अंतर्गत धनगढ़ी से एक किलोमीटर दूर कपड़े पड़े देखे। उस क्षेत्र में बाघों की सक्रियता होने से बाघ द्वारा हमला किए जाने का अंदेशा वन विभाग ने जताया। जिसके बाद कार्बेट के निदेशक धीरज पांडे व रामनगर वन प्रभाग के डीएफओ कुंदन कुमार के निर्देश पर दोनों विभागों की संयुक्त टीमों ने रात में ही हाइवे के नजदीक छानबीन की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (शाबास)- गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल होगा हल्द्वानी का गौरव, परिवार में खुशी का माहौल...

आज सुबह मिली लाश

ज्यादा अंधेरा होने के कारण तलाशी अभियान को रोक दिया गया। आज सुबह दोबारा तलाशी अभियान शुरू किया गया। सुबह करीब 9 बजे उसका शव रामनगर वन प्रभाग के अंतर्गत कोसी रेंज के जंगल में कोसी नदी के समीप से बरामद हो गया। उसका एक पैर बाघ ने खा लिया था। मृतक विक्षिप्त है। लोगों का कहना है कि सोमवार शाम को विक्षिप्त युवक मोहान वन चैकी पर घूम रहा था। उसे कुछ लोगों ने वापस लौटा दिया था। लेकिन जंगल के नजदीक चले जाने पर उसे बाघ ने अपना निवाला बना लिया। इससे पहले भी बाघ सड़क पर घूम रहे विक्षिप्तों को अपना शिकार बना चुका है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *