उत्तराखंड: पहाड़ के जुबिन नौटियाल ने जीता फैंस का दिल, KBC की करोड़पति हिमानी को दिया ये खास तोहफा…

'KBC 13' crorepati Himani Bundela
खबर शेयर करें

KBC:13 आज उत्तराखंड विश्व पटल पर छाया है। हर क्षेत्र में युवा अपनी प्रतिभा का डंका बजा रहे है। जुबिन नौटियाल के बाद पवनदीप राजन बॉलीवुड में सुरों का जादू बिखेंरने के लिए तैयार है। लेकिन इस बीच आपको सिंगर जुबिन नौटियाल की ये खबर पढक़र गर्व होगा कि हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की विजेता हिमानी बुंदेला एक सरप्राइज मिला है। उन्हें अपने आइडल सिंगर जुबिन नौटियाल से मिलने का मौका मिला है। जुबिन को देख हिमानी बुंदेला का खुशी कहा ठिकाना नहीं रहा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ में घर से महिला को घसीटकर ले गया गुलदार, इस हाल में मिली लाश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें जुबिन को हिमानी के घर पर अचानक मिलने के लिए आते हुए देखा जा सकता है। जब केबीसी विजेता हिमानी से कहा गया था कि कोई उनका इंटरव्यू लेने आ रहा है। तभी जुबिन ने उनसे बातचीत करना शुरू किया तो हिमानी ने उन्हें पहचान लिया कि वह कौन है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- वन विभाग में कई दरोगाओं को मिली पदोन्नति, देखिए पूरी लिस्ट
'KBC 13' crorepati Himani Bundela

बता दें कि हिमानी नेत्रहीन हैं और जब जुबिन नेे गाना शुरू किया तो वह जुबिन को पहचान गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। डांस भी किया। जुबिन के प्रशंसकों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। जुबिन ने अपने एक बयान में कहा कि जब हिमानी ने मुझे शो के बाद एक वॉयस नोट भेजा तो मैं वास्तव में प्रभावित हुआ और मुझे लगा कि मुझे उनसे मिलना चाहिए। मुझे भारत के ऐसे प्रतिभाशाली लोगों से मिलकर बहुत खुशी हुई है। केबीसी के हालिया सीजन में एक करोड़ जीतने वाली हिमानी ने एपिसोड में जुबिन नौटियाल को पसंद करने की बात कही थी। होस्ट अमिताभ बच्चन ने जुबिन से फोन पर बात भी कराई थी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *