उत्तराखंड: चालान कटने के बाद बीच सडक़ पर लेट गया चालक, साहब बीबी के गहने बेचकर किराया चुकाया, अब चालान कहां से भरूगां…

TREFIC CHALAN DEHRADUN
खबर शेयर करें

DEHDRADUN NEWS: चालान कटने के बाद लोग हंगामा कर देते है। पिछले दिनों ऐसा ही एक मामला नैनीताल जिले के भवाली में देखने को मिला था जब पुलिस ने एक डंपर चालाक का चालान काटा तो उसने गाड़ी से तेल निकालकर अपने में छिडक़ लिया, जिसके बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। अब ठीक ऐसा ही मामला राजधानी देहरादून में देखने को मिला। जहां चालान कटने के बाद चालक सडक़ पर लेट गया। देखने वालों की भीड़ लग गई।

Ad

नो पार्किंग में खडा था लोडर

जानकारी देते हुए यातायात निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि दोपहर में दिलाराम चौक से थोड़ा सा आगे एक लोडर नो पार्किंग में खड़ा था, जबकि लोडर का चालक ढाबे में खाना खाने को चला गया। पुलिस ने लोडर चालक की तलाश की तो वह उन्हें मिला ही नहीं। जिसके बाद पुलिस ने उसका चालान कर दिया। फिर क्या था ठीक उसी समय चालक आफताब मौके पर पहुंच गया।

यह भी पढ़ें 👉  जम्मू: (बड़ी खबर)- नये साल पर मां वैष्णो देवी धाम में भगदड़, 12 की मौत..

चालान कटने पर सडक़ पर लेटा

उसने चालान काटने का विरोध किया। जब पुलिस नहीं मानी तो वह सडक़ पर लेट गया। इसके बाद मौके पर खूब हंगामा हो गया। आफताब का कहना था कि मकान मालिक ने उसे और उसके परिवार को घर से बाहर निकाल दिया है। ऐसे में उसने अपनी बीवी के गहने बेचकर मकान का किराया दिया। कल ही उसका चालान कटा है और आज फिर आपके काट दिया। मैं कब तक चालान भरुंगा। इतना कहकर वह ट्रैफिक के बीच में लेट गया। इस दौरान हंगामा हो गया। बाद में पुलिस ने मानवता दिखाते हुए उसे चेतावनी दी कि इस तरह कहीं भी वाहन खड़ा न करें। इसके बाद उसे छोड़ दिया गया।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *