उत्तराखंड: नदी किनारे मिली लापता छात्र की लाश, बुझ गया घर का इकलौता चिराग…

MADAN DEATH KALADHUNGI
खबर शेयर करें

KALADHUNGI NEWS: कालाढूंगी में रविवार से लापता छात्र का शव दाबका नदी के किनारे से बरामद हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस आशंका जता रही है कि छात्र की मौत डूबने से हुई है। बच्‍चे का शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Ad

जानकारी के अनुसार रविवार को टीकाराम, गोपालदत्त सती सेवा निकेतन के शुभारंभ समारोह में चांदपुर, मायारापुर कोटाबाग निवासी मदन पटवाल पुत्र दयाल सिंह पटवाल गया था। लेकिन दिन में 12 बजे से वह लापता हो गया। उसके पिता दयाल सिंह सोमवार की शाम को दिल्ली से कोटाबाग पहुंचे। जहां उसके लापता होने की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे थे। तभी कुछ समय बाद ही मदन का शव बरामद हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: आप ऐसे करेगी उत्तराखंड में चुनाव की शुरुआत, मंत्री गोपाल राय ने भाजपा-कॉग्रेस को घेरा...

देर शाम बच्चे का शव दाबका नदी के पास मिलने की सूचना ग्राम प्रधान को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि मदन पांच बहनों में सबसे छोटा व इकलौता भाई था। वह कक्षा नौ का छात्र था। छात्र की मौत से घर में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष नदंन सिंह रावत ने बताया की प्रथम दृष्टया छात्र की मौत डूबने से प्रतीत हो रही है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *