उत्तराखंड: कॉलेज परिसर में छात्रा से बात कर रहा था एलएलबी का छात्र, तभी बाहर से आये युवक ने मार दी गोली…

STUDNET SHUT GUN ROORKI UTTARAKHAND
खबर शेयर करें

ROORKE CRIME NEWS: इन दिनों प्रदेश भर में अपराधों का बोलबाला चल रहा है। पहाड़ से लेकर शहर तक हर तरह के अपराध हो रहे है। इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन के दावे हवा हवाई साबित हो रहे है। अब मामला रूडक़ी का है जहां एक छात्र को गोली मार दी गई। रुडक़ी के बीएसएम डिग्री कॉलेज में तीन युवकों ने एक छात्र पर तमंचे गोली मार दी। अचानक गोली लगने से छात्र जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनते ही कॉलेज परिसर में भगदड़ मच गई। वारदात को अंजाम देने के बाद ओरीपी युवक फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची छात्र को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी गंभीर हालत देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः स्व. धर्मपाल कश्यप की प्रथम पुण्यतिथि पर लगा रक्तदान शिविर, युवाओं ने की रक्तदान

पूरा मामला बुधवार का है। यहां बीएसएम डिग्री कॉलेज में एलएलबी का छात्र एक छात्रा से बात कर रहा था। तभी बाहर से तीन युवक कॉलेज में पहुंचे। एक युवक ने तमंचा निकालकर छात्र पर फायर झोंक दिया। गनीगत रही कि गोली छात्र के की जांघ में लगी। गोली चलता देख छात्रों में भगदड़ मच गई। गोली चलने की आवाज से कॉलेज के गार्ड और स्टाफ आये तो उन्हें आते देख गोली चलाने वाले युवक भाग निकले। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस कॉलेज पहुंची और लहूलुहान हालत में छात्र को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ में घर से महिला को घसीटकर ले गया गुलदार, इस हाल में मिली लाश

अस्पताल पहुंचते ही छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मनीष सैनी पुत्र सुरेश सैनी निवासी कृष्णानगर गली नंबर-4 रुडक़ी के जांघ में गोली लगी है। वह भगवानपुर क्षेत्र के एक कॉलेज से एलएलबी कर रहा है। फिलहाल विवाद के पीछे कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। छात्र के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। पुलिस गोली चलाने वाले युवकों की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पहचान करा रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *