उत्तराखंड: मसूरी में हुई इस हॉलीवुड फिल्म के गाने की शूटिंग, अब बेस्ट आर्टिस्ट ब्लूमबर्ग की टॉप सूची में आये पहाड़ के जुबिन

JUBIN NAUTIYAL SINGER
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Uttarakhand: पहाड़ से एक से बढक़र एक प्रतिभाएं निकली है। उन्हीं में से एक नाम है जुबिन नौटियाल। अपनी गायकी के दम पर जुबिन उत्तराखंड ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने प्रसंशकों के दिलो में लगातार छाए रहते हैं। इस बार उन्हें एक के बाद एक तीन बड़ी सफलाताएं मिली हैं। मसूरी में पिछले साल शूट किया गया हॉलीवुड फिल्म इनिशीएशन का थीम गाना ब्रेकिंग द रूल्स यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। यह गाना चार मिनट 11 सेंकड का है। मसूरी में किसी इंटरनेशनल फिल्म के गाने की शूटिंग के साथ ही जुबिन का भी यह पहला गाना है। इसके अलावा जुबिन बेस्ट आर्टिस्ट ब्लूमबर्ग की सूची में इन दिनों टॉप-8 में चल रहे हैं और इंटरनेशनल म्यूजिक चार्ट बिलबोर्ड में उनका लुट गए गाना 694 मिलियन व्यूज से ऊपर के साथ सूची में शामिल हो गया है।

Ad

जुबिन ने बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है। लॉकडाउन में जुबिन इन दिनों अपने घर दून में ही हैं। जुबिन ने हॉलीवुड फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर बताया कि बीते वर्ष उन्हें इनिशिएशन के प्रोडक्शन हाउस में काम मिला था, लेकिन शूटिंग की समस्या थी तो कोरोना महामारीऔर लॉकडाउन के चलते तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलेए शूटिंग की परमिशन मिलने के बाद मसूरी में बने होटल के ऊपरी तल पर साउंड स्टूडियों में फिल्म इनिशिएशन का थीम सॉन्ग ब्रेकिंग द रूल्स को रिकॉर्ड करने के साथ ही इसकी शूटिंग की। इस थीम गाने को अंग्रेजी में जॉन बेरार्डों ने निर्देशित किया।

Ad

जुबिन लगातार सफलता की सीढिय़ा चढ़ते जा रहे है। शुक्रवार को यूट्यूब पर रिलीज उत्तराखंड में शूट होने वाला पहली इंटरनेशनल फिल्म का थीम गाना चार मिनट 11 सेकंड का है। अंतरराष्ट्रीय आर्टिस्ट की सूची ब्लूमबर्ग लिस्ट में वह पहले टॉप-10 पर थे, लेकिन प्रशंसकों का लगातार मिल रहे प्यार के चलते अब टॉप-8 पर जगह बनाई है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टापॅ-100 गाने के लिए बिलबोर्ड में उनके लुट गए गाने ने चार हफ्ते से इस सूची में जगह बनाई है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अब बृजेश रावत बने करोड़पति, Dream-11 में जीते एक करोड़ रूपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *