उत्तराखंड: हल्द्वानी में पुलिस इंस्पेक्टर की दबंगई, युवती को जड़ा थप्पड़ और परिजनों को दी गोली मारने की धमकी…

HALDWANI POLICE MAHILA SAIL
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: उत्तराखंड मित्र पुलिस हमेशा ही सुर्खियों में रहती है। आये दिन किसी ने किसी से विवाद में पुलिस का नाम आ रहा है। नशे के सौदागरों से जुडऩे के मामले ऊधमसिंह नगर में सभी के सामने बेनकाब हो चुके है। वहीं कई दारोगा और इंस्पेक्टर इतनी अकड़ में रहते है कि उनकी मर्जी चले तो लोगों का बाहर निकलना बंद कर दे। ऐसा ही मामला आज हल्द्वानी में देखने को मिला। जहां हाल ही में शहर के स्पा सेंटरों में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुुलासा करने वाली पुलिस महिला सेल की प्रभारी इंस्पेक्टर ललिता पांडेय ने एक युवती को थप्पड़ जड़ दिया। वहीं युवती व उसके भाई से अभद्रता कर डाली। मैडम यही नहीं रूकी उन्होंने सभी परिजनों को आधी रात घर में घुसकर गोली मारने की धमकी दे डाली। यह आरोपी काउसङ्क्षलग में आये युवती ने उनपर लगाये है। मामला सुर्खियों में आने पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने महिला सेल प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है और प्रकरण में जांच के आदेश दे दिए है।

युवती पर लगाया देह व्यापार का आरोप

जानकारी के अनुसार ग्राम ककोड़ा गांजा पटरानी हेड़ाखान निवासी तनुजा आर्या ने कोतवाली में दी तहरीर देते हुए कहा कि वह अपने पति के साथ संगम बैंकट हॉल मल्ला गोरखपुर में किराए पर रहती है। दोनों एक निजी अस्पताल में नौकरी करते हैं। इनदिनों उसकी बहन व ननद भी उनके साथ में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। बताया किया सोमवार की शाम चाढ़े चार बजे दोनों पति-पत्नी ड्यूटी पर गए थे। उसकी बहन कम्प्यूटर कोचिंग गई थी।आरोप है कि तभी महिला सेल की प्रभारी ललिता पांडे टीम के साथ उनके कमरे में पहुंची। वहां उसकी ननद अकेली थी। आरोप है कि ननद को रेनू नाम की युवती बताया। जबकि ननद का नाम रेनू नहीं था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः महाराष्ट्र में दिखी पहाड़ की झलक, पहाड़ी टोपी पहन राहुल गांधी और यशपाल आर्य दिखे एक साथ---

युवती को जड़ा थप्पड़

इस दौरान सेल की प्रभारी ने घर में देह व्यापार चलाने का आरोप लगाकर उसे बेल्ट से पीट दिया।मामला यहीं नहीं रूक फिर तीन मोबाइल जब्त कर ले आई और मंगलवार को काउंसलिंग के लिए बुलाया। आज महिला सेल में पहुंचते ही प्रभारी ने अभद्रता शुरू कर दी और देह व्यापार कराने का आरोप लगा दिया। सिसके बाद प्रभारी ने आक्रोश में आकर उसकी बहन के थप्पड़ जड़ दिया और पति से धक्का-मुक्की की। आरोप है कि प्रभारी ने रात को 12 बजे घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दे दी। जिसके बाद एसपी सिटी से मिलकर परिजनों ने कार्रवाई की मांग की। एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर:(बड़ी खबर)- पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर 100 रूपये के चक्कर में कर दिया मर्डर

एसएसपी ने किया लाइनहाजिर

इसके बाद महिला सेल की प्रभारी के थप्पड़ व गोली मारने की धमकी देने का मामला सोशल मीडिया में तूल पकड़ गया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने महिला सेल प्रभारी ललिता पांडे को लाइनहाजिर कर दिया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। अभद्रता करने वाले पुलिस कर्मियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *