उत्तराखंड: शादी के अगले दिन लाखों के गहने लेकर दुल्हन फरार, मोहल्ले में ढूढ़ता रहा दूल्हा…

DULHAN BHAGI
खबर शेयर करें

HARIDWAR CRIME NEWS: इन दिनों महिलाओं के भागने की खबरें ज्यादा आ रही है। कई महिलाएं अपने बच्चों को छोड़ फरार हो चुकी है। लगभग हर दिन हमें ऐसी खबरें पढ़ऩे और सुनने को मिल जाती है। अब खबर हरिद्वार जिले के ज्वालापुर क्षेत्र से है। जहां शादी के अगले दिन दुल्हन लाखों के जेवर लेकर फरार हो गई। इसके बाद दुल्हे पक्ष ने दुल्हन को कई जगह ढूढ़ा लेकिन वह नहीं मिली। ऐसे में दूल्हे पक्ष के लोग शादी कराने वाली महिला को पकडक़र ज्वालापुर कोतवाली ले आये।

Ad

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर थाना क्षेत्र निवासी युवक की उम्र अधिक होने के कारण उसका विवाह नहीं हो पा रहा था। कुछ दिनों पहले युवक के परिजन हरिद्वार में आए थे। इस दौरान चंडीघाट पर उनकी मुलाकात ज्वालापुर के बकरा मार्केट निवासी एक महिला से हुई थी। बातों-बातों में युवक की शादी को लेकर जिक्र छिड़ गया तो महिला ने युवक के परिजनों को आश्वासन दिया कि एक तलाकशुदा महिला से वह उनके बेटे की शादी करा देंगे। ऐसे में युवक के घरवालों के चेहरे पर मुस्कान लौट आयी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: धामी कैबिनेट के फैसले से भोजन माताओं, पीआरडी जवानों और राशन डीलरों की बल्ले-बल्ले, जमीनों पर SC/ST और BPL परिवारों को मिली ये छूट...

इसके बाद 13 सितंबर को एक महिला से उनके बेटे की शादी करा दी गई। शादी के बाद दुल्हन अपने ससुराल पहुंची और अगले ही दिन दुल्हन जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गई। परिजनों ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वह कही नहीं मिली। इसके बाद परिजन बुधवार को हरिद्वार पहुंचे। जहां उन्होंने शादी कराने वाली महिला को पकड़ लिया और पुलिस के पास ले गए। पुलिस के सामने महिला ने दुल्हन तक पकड़वाने का आश्वासन दिया है। कोतवाल सीसी नैथानी ने बताया कि महिला से पूछताछ की जा रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *