उत्तराखंड: अब बेरीनाग का टिंकू बना करोड़पति, DREAM 11 में टीम बनाकर जीते एक करोड़

dream11 crorepati Uttarakhand
खबर शेयर करें

उत्तराखंड में DREAM 11 पर युवा किस्मत आजमा रहे है। पिछले साल IPL-2021 में कई कई युवा करोड़पति बने। इस साल में अभी तक उत्तराखंड के कई युवा लखपति बन चुके है। अब पिथौरागढ़ के बेरीनाग में एक युवक करोड़पति बना है। जिसके बाद उसके परिवार में खुशी माहौल है। DREAM 11 में टीम बनाकर बेरीनाग के टिंकू सिंह ने एक करोड़ रूपये जीत लिये। टिकूं सिंह पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग के नगर पंचायत में सफाई कर्मचारी है।

Ad

टिंकू ने बताय कि उसने हैदराबाद और चेन्नई के बीच हुए IPL-2021 मैच में DREAM 11 टीम बनाई थी। इसके बाद उसने रात को मैच खत्म होने पर अपनी रैक देखी तो वह फूला नहीं समाया। उसकी पहली रैंक थी। वह एक करोड़ जीत चुका है। यह राशि उसके लिए सपने जैसी थी। थोड़ी देर में उसके खाते में टैक्स काटकर 70 लाख रूपये आ गये। इसके बाद उसने रात को किसी को नहीं बताया। जब सुबह उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी तो परिवार वाले खुशी से झूम उठे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: कौसानी में इस हाल में मिली महिला की लाश, दस दिन से थी लापता….

टिंकू ने बताया कि उसका परिवार मूलरूप से यूपी के रामपुर का रहने वाला है। वह पंचायत बेरीनाग में सफाई कर्मचारी का काम करता है। इस राशि से वह अपने परिवार का भविष्य संवारेगा। साथ ही जो उसका काम है वह उसे जारी रखेगा। टिंकू का कहना है कि कोरोनाकाल में सफाई कर्मियों का अहम रोल है ऐसे में नगर पंचायत में साफ-सफाई से लेकर सैनिटाइजर करने का काम वह निरंतर करते रहेंंगे। टिंकू के करोड़पति बनने पर नगर पंचायत अध्यक्ष हेम पन्त, सभासद डीएल शाह, देवकी देवी, नीमा देवी, आशा भैसोड़ा, नीरू कार्की, बलवंत सिंह धानिक, दरपान राम ने उसे शुभकामनाएं दी। वही सफाई कर्मचारियों के साथ टिंकू ने जश्र मनाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: चाय के साथ MS धोनी की फोटो को पत्नी साक्षी ने किया पोस्ट, पहाड़ के जुबिन नौटियाल ने कर दिया गजब का कमेंट...

बता दें कि युवा लगाताकर DREAM 11 में प्रतिभाग कर रहे है। जिसमें एक टीम तैयार करनी होती है। इसके बाद जो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है उसके आधार पर प्वाइंट बढ़ते जाते है। जिसके सबसे ज्यादा प्वाइंट होंगे वह करोड़पति बनेगा। बाकि लोग लखपति की श्रेणी में आते है। हर दिन DREAM 11 में टीम बनाकर युवा लाखों रूपये जीत रहे है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *