उत्तराखंड: अब भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पत्नी के साथ पहुंचे पहाड़ की सुंदर वादियों में, इंस्टाग्राम शेयर की फोटो…

खबर शेयर करें

Suryakumar Yadav Vacations: विराट कोहली – अनुष्का शर्मा और करिश्मा कपूर के बाद अब भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों उत्तराखंड में छुट्टियों को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वह अपनी पत्नी देवीशा शेट्टी मुंबई से दूर ऋषिकेश में छुट्टियां मना रहे हैं, जहां कपल एक साथ कुछ अच्छा समय बिता रहे हैं।सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पीएसएन के छात्र ने घोड़ाखाल सैनिक स्कूल की परीक्षा में लहराया परचम, आप भी दीजिए बधाई...

बता दे कि अब रणजी ट्रॉफी में एक्शन में लौटने से पहले सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी देवभूमि उत्तराखंड में अपना क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान दोनों यहां ट्रेकिंग भी कर रहे हैं। सूर्या और देविशा दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके अलावा दोनों इंस्टा स्टोरी में ऋषिकेष की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे। बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक के खिलाड़ी लगातार उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। जिन्हें कुमाऊं से लेकर गढ़वाल की वादियां भा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page