उत्तराखंड: पड़ोसी ने तोड़ी मुर्गे की टांग, दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पांच घायल…

MURGE KI TANG TODI
खबर शेयर करें

BAJPUR CRIME NEWS: अभी तक आपने जानवरों को लेकर लोगों को लडऩे देखा होगा, जिसमें अधिकांश कुत्ते और बिल्लियों को लेकर लोग आपस में भिड़ जाते है लेकिन ऊधमसिंह नगर के बाजपुर में मुर्गी को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये। मुर्गी की टांग तोडऩे पर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के ऊपर जमकर लाठी-डंडे चला दिये। मामला इतना बढ़ गया कि खूनी संघर्ष में पांच लोग घायल हैं। जिसमें से तीन लोगों को गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्र्ती कराया है। इसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अब तहसीलदार भी जारी कर सकेंगे स्थायी निवास प्रमाणपत्र, पढिय़े पूरी खबर

जानकारी के अनुसार बाजपुर के ग्राम संतोषपुर निवासी शाकिर अली पुत्र रजि अहमद ने पुलिस चौकी बरहैनी में तहरीर देकर बताया कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे पड़ोस की महिला ने रंजिश में उसकी मुर्गी की टांग तोड़ दी थी। जब इसकी शिकायत करने के लिए भाभी रोफिना पत्नी आशे अली महिला के घर गई तो आरोपी व उसके परिवार के लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान मारपीट में चीख-पुकार सुन पहुंचे भाई आशे अली को भी बुरी तरह पीटा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जनता को लगेगा बिजली का झटका, बिजली की दरों में फिर बढ़ोतरी

वहीं दूसरे पक्ष के आबिर अली पुत्र साबिर अली ने रोफिना व उसके परिवार के लोगों पर कुछ दिनों से बेवजह गालीगलौज करने और झूठा आरोप लगाने की बात कहते हुए हमला करने का आरोप लगाया। उन्होंने आबिर के साथ ही तोमिना व नियाज बानो को घायल करने का आरोप है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल रोफिना, आशे अली तथा आबिर को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *