उत्तराखंड : बुद्धिस्त कौनफिडरेशन संस्था ने महाराज को भेंट किए 20 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व 50 ऑक्सीजन सिलेंडर

SATPAL MAHARAJ UTTARAKHANDD
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Dehradun: वैश्विक महामारी कोरोना की तीसरी संभावित लहर को देखते हुए जहां एक ओर प्रदेश सरकार अपनी तैयारियों में जुट गई है वहीं इस कार्य में सहयोग करने के लिए अनेक संस्थाएं भी आगे आ रही हैं। इसी के तहत गुरूवार को “अंतरराष्ट्रीय बुद्धिस्त कौनफिडरेशन नई दिल्ली” के पदाधिकारी प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, संस्कृति, जलागम एवं धर्मस्व मंत्री श्री सतपाल महाराज से सुभाष रोड स्थित उनके कैंप कार्यालय पर मिले और उन्हें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के साथ साथ ऑक्सीजन सिलेंडर भी अपनी संस्था की ओर से उपलब्ध करवाये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बारात में न ले जाने पर दोस्त ने दूल्हे को भेजा 50 लाख का नोटिस, बोला दिल में चुभ गई बात…

“अंतरराष्ट्रीय बुद्धिस्त कौनफिडरेशन नई दिल्ली” के पदाधिकारियों ने गुरुवार को प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, संस्कृति, जलागम एवं धर्मस्व मंत्री श्री सतपाल महाराज से उनके सुभाष रोड स्थित कैंप कार्यालय पर मुलाकात कर उन्हें अपनी संस्था की ओर से “केयर विद प्रेयर” अभियान के तहत 20 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं 50 ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाएं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: 5 करोड़ के पार पहुंचा थल की बजारा गीत, लोकगायक बीके सामंत का जलवा बरकरार

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कोरोनाकाल में संस्था से मिले सहयोग के लिए संस्था के महासचिव वैनरेबल धम्पिया का आभार व्यक्त करते कहा कि निश्चित रूप से उनके इस सहयोग से जनता को एक बड़ी राहत मिलेगी और हमें कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने में उनके द्वारा दिए गए चिकित्सा उपकरणों से बड़ा सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

इस मौके पर “अंतरराष्ट्रीय बुद्धिस्त कौनफिडरेशन नई दिल्ली” संस्था के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अशोक वागड़ी, कोऑर्डिनेटर “केयर विद प्रेयर” अभियान की क्षिप्रा साइमन तथा डॉक्टर मोहित आदि उपस्थित थे ।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *