उत्तराखंड: पहाड़ में पुलिस ने काटा डंपर चालक का 40 हजार का चालान, परेशान चालक ने खुद पर डीजल डालकर कर दिया बखेड़ा

खबर शेयर करें

Bhawali News: उत्तराखंड में चालान कटने की खबरे आती रहती है। कुछ महीने पहले एक युवक ने चितई गोल्ज्यू दरबार में बेवजह चालान कटने पर अर्जी लगा दी थी। अब एक ऐसा ही मामला भवाली में आया है जहाँ 40 हजार का चालान कटने ले बाद गुस्साए चालक ने अपने ऊपर डीज़ल उड़ेलकर आत्मदाह की कोशिश की। उसे देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आइए जानते है पूरा मामला क्या है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बारात में न ले जाने पर दोस्त ने दूल्हे को भेजा 50 लाख का नोटिस, बोला दिल में चुभ गई बात…

जानकारी के अनुसार मंगलवार को मुख्य चौराहे पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिसकर्मियों ने एक ओवरलोड डंपर को रोक लिया और उसका 40 हजार का चालान काट दिया। डंपर चालक रक्षित सिंह डंपर यूके 04 सीए 6222 में ईंट व सरिया लेकर हल्द्वानी से शीतला की ओर जा रहा था। 40 हजार का चालान काट दिया। इतनी बड़ी रकम का चालान देख चालक रक्षित ने डंपर को सड़क किनारे खड़ा कर डीजल लेकर मुख्य चौराहे पर आया और उसने डीजल अपने शरीर पर उड़ेल दिया। यह देख पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने रक्षित को रोका। काफी देर तक समझाने के बाद वह शांत हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: पहाड़ में नदी में नहाने गए दो युवक डूबे, मौके पर ही मौत

मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। चालक रक्षित ने बताया कि पिछले दिनों ही उसने 50-50 हजार के चालान का भुगतान किया। मंगलवार को वह उधार में डीजल डालकर ईंट व सरिया लेकर आ रहा था। तभी भवाली में पुलिस ने उसका फिर से 40 हजार का चालान काट दिया। जिसके भुगतान के लिए उसके पास रुपये नहीं है। बार-बार चालान की कार्रवाई से परेशान होकर उसने आत्मदाह का कदम उठाया। इन मामले में में कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया युवक आर्थिक रूप से कमजोर है। पूर्व में हुए चालान से काफी परेशान था। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *