उत्तराखंड: नैनीताल के पास दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में समाई, मची चीख-पुक़ार

NAINITAL ACCIDENT NEWS
खबर शेयर करें

NAINITAL ACCIDENT NEWS: पहाड़ों में लगातार सडक़ हादसे हो रहे है। अब नैनीताल के पास रूसी बाईपास क्षेत्र में हल्द्वानी की ओर जा रही पर्यटकों की एक कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार बीच में ही पेड़ से टकराकर रुक गई। गनीमत रही की बड़ा हादसा टल गया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची ने रेस्क्यू कर घायलों को खाई से निकालने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः मौसम ने बदली करवट तो हुआ ठंड का अहसास, यहां हुई बर्फबारी...

रविवार को नैनीताल घूमने आए दिल्ली के पालम कॉलोनी निवासी मुकेश कुमार, योगेश बघेल, सत्या और कन्हैया लाल के साथ आये थे। आज वह चारों अपने सेंट्रो वाहन संख्या डीएल8सीएन 9299 से वापस लौट रहे थे। अचानक रूसी बाईपास के समीप गति अधिक होने के कारण मोड़ में वाहन अनियंत्रित हो गया। जिसके बाद कार पैराफिट तोड़ते हुए खाई में गिर गई। हादसे के दौरान कार सवार दो युवक बीच में ही कूद गए, जबकि दो युवक वाहन समेत खाई की ओर गिरने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani: (बड़ी खबर)-दशहरे पर पुलिस ने बदला ट्रैफिक रूट, नैनीताल, रामनगर और हल्द्वानी को आने - जाने वाले देख ले रूट चार्ट

इस दौरान कार पेड़ से टकराकर वाहन रुक गया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद तल्लीताल पुलिस, एसडीआरएफ और अग्निशमन विभाग कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे। जहां तीन युवकों को खाई से निकाल लिया गया है। वहीं चौथे युवक को खाई से निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *