उत्तराखंड: नैनीताल के पास गहरी खाई में समाई कार, युवक-युवती की मौत, एक घायल

NAINITAL NEWS ACCIDENT
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Nainital: देर रात नैनीताल के गेठिया में एक I-20 कार खाई में जा समाई। बताया जा रहा है कि कार भवाली से हल्द्वानी की ओर जा रही थी, अचानक अनियंत्रित होकर गेठिया के पुल से नीचे गिर गई। हादसे में एक युवती और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर रैस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि I-20 कार संख्या डीएल8सी ए ए 2634 देर रात लगभग दो बजे गेठिया में हादसे का शिकार हो गई। कार खुपी पुल को तोड़ते हुए 150 मीटर गहरे पथरीले नाले में जा गिरी। गहरी खाई में पत्थरों के ऊपर गिरने से कार बुरी तरह से पिचक गई। सूचना के बद पहुंची पुलिस ने कार से शाहीन निवासी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश और शाजिया उम्र 29 वर्ष निवासी दिल्ली और नीलम शर्मा उम्र 25 वर्ष निवासी पूर्वी दिल्ली को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

दिल्ली और गाजियाबाद निवासी कार सवार तीन में से एक युवक और एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल युवती को तडक़े सवेरे पुलिस ने कार तोडक़र रैस्क्यू किया। घटना के बाद सवेरे जब युवती को होश आया तो तो उसकी चीख पुकार सुनकर मॉर्निंग वॉक कर रहे, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस सवेरे छह बजे मौके पर पहुंची तो एक युवक और एक युवती की मौत हो गई थी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *