उत्तराखंड: अंधेरे में गहरी खाई में समाई स्विफ्ट कार, एक युवक की मौत, तीन की हालत गंभीर…

UTTARAKHAND ACCIDENT NEWS
खबर शेयर करें

UTTARAKASHI ACCIDENT NEWS: प्रदेश में हादसों का सफर जारी है। लगातार सडक़ हादसे बढ़ रहे है। अभी तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके है लेकिन इसके बावजूद भी लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे है। अब देर रात उत्तरकाशी गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर डबरानी व गंगनानी के बीच एक स्विफ्ट कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन युवकगंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल उत्तरकाशी में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जन्मदिन का केक लेने गए युवक पर हमला, फायरिंग में पांच घायल

कार में सवार थे चार लोग

बताया जा रहा है कि देर रात एक स्विफ़्ट कार भटवाड़ी से हर्षिल की ओर जा रही थी, तभी उत्तरकाशी की ओर गंगनानी के निकट कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर खाई में गिरी। कार गिरने की सूचना भंगेली गांव के ग्रामीणों ने गंगनानी में ग्रामीणों को दी। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। ग्रामीण भी मौके पर दौड़े कार में सवार दो घायल तो दुर्घटनाग्रस्त कार के पास मिले लेकिन दो लोग लापता थे। जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जनता को लगेगा बिजली का झटका, बिजली की दरों में फिर बढ़ोतरी

चारों यूपी निवासी

गहरी खाई में लापता लोगों की तलाश की गई। जहां एक युवक गंभीर हालत में मिला जबकि दूसरे की मौत हो चुकी थी। आनन-फानन में घायल युवकों को रेस्क्यू कर सडक़ तक लाया गया। इसके बाद पीएचसी भटवाड़ी में प्राथमिक उपचार दिया गया, जहां से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र सिंह पटवाल ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि घायलों में रिशेष उर्फ अंशुल पुत्र राजेश कुमार निवासी सत्येश्वर नगर औरैया यूपी, रमेश सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी बनारसी दास औरैया यूपी, विशाल कुशवाह पुत्र जग्गनाथ सिंह निवासी सत्येश्वर नगर औरैया यूपी घायल हुए है जबकि हर्ष मिश्रा निवासी औरैया यूपी की मौके पर ही मौत हो गई।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *