उत्तराखंडः (गजब)- रात को रचाई मेंहदी, शादी से पहले दुल्हन हुई फरार

खबर शेयर करें

Pouri News: उत्तराखंड में अब शादी से पहले लड़कियों के भागने की खबरें बढ़ती जा रही है। खबर गढ़वाल के पौड़ी क्षेत्र से है। जहां एक दुल्हन शादी से पहले मायके से ही लापता हो गई। बताया जा रहा है कि शादी की तैयारियां जोरों से चल रही थी, पहली मेंहदी भी हुई, दुल्हन ने मेंहदी भी रचाई, जब अगली सुबह घरवाले जागे तो दुल्हन फरार थी। इसके बाद पूरे घर में हड़कंप मच गया। सभी लोग दुल्हन को ढूंढ़ने लगे, लेकिन दुल्हन का कही कोई पता नहीं चल पाया। दुल्हन के जीजा ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

कोतवाली पौड़ी पुलिस को एक ग्रामीण ने एक तहरीर देते हुए बताया कि उसकी साली की शादी समारोह उसके घर में आयोजित हो रहा था। सोमवार रात साली की मेंहदी हुई। सभी परिजन और रिश्तेदार गांव में पहुंच चुके हैं। मंगलवार को सुबह जब परिवार के लोग जागे, तो देखा कि दुल्हन अपने कमरें में नहीं है। इसके बाद उसे खोजा गया लेकिन वह कही नहीं मिली। परिजनों ने उसका फोन भी लगाया, लेकिन फोन स्वीच ऑफ आया।

यह भी पढ़ें 👉  UKPSC: PCS परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी, इस दिन होगी प्रारंभिक परीक्षा

बताया कि बुधवार को बारात रुद्रप्रयाग से आनी थी। दुल्हन मूलरुप से कोट ब्लाक की रहने वाली हैं। एसएसआई पौड़ी संतोष पैथवाल के अनुसार दुल्हन के लापता होने पर जीजा की शिकायत मिलने पर गुमशुदगी दर्ज कर लग गई है। दुल्हन की तलाश की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]