उत्तराखंड: कोसी में नहाने गये चार पर्यटक बहे, एक किलोमीटर दूर मिला बच्चे का शव…

selfi river dwoun uttarakhand
खबर शेयर करें

RAMNAGAR NEWS: उत्तराखंड में लगातार पर्यटकों के बहने की खबरें आ रही है। अभी तक कई पर्यटक नहाने के दौरान अपनी जान गंवा चुके है लेकिन इसके बावजूद भी वह लापरवाही से बाज नहीं आ रहे है। अब रामनगर घूमने आये एक परिवार के चार लोग नहाते समय बह गये। इस दौरान बहने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि नदी में बह रहे तीन अन्य युवकों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। बच्चे का शव एक किलोमीटर दूर बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने पंचनाम भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्चे की मौत के बाद घूमने आये पर्यटकों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः शिक्षक ने डस्टर मारकर छात्रा का सिर फोड़ा, बाल-बाल बची आंख…

जानकारी के अनुसार यूपी के मुरादाबाद के वुड बाजार मानपुर निवासी मो. अली उम्र 10 वर्ष पुत्र शरफदीन अपनी मां नगमा, चाचा तारिक, चाची, फूफा व बुआं समेत करीब 12 लोगों के साथ रामनगर घूमने आया था। परिवार के लोगों में आठ बड़े व चार छोटे बच्चे थे। तभी रामनगर से सभी लोग ढिकुली की ओर कोसी नदी पर चले गये। इसके बाद सभी लोग कोसी नदी में नहाने के लिए उतर गए। तभी नहाने समय नदी के तेज बहाव में अली उसकी मां नगमा, नेहा व कशिश बहने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः फाइनेंस कर्मी ने उठाया आत्मघाती कदम, सुसाइड नोट से खुला राज…

वह जोर-जोर से चिल्लाने लगे तो आसपास के लोगों ने तीन लोगों को बचा लिया लेकिन बच्चा अली तेज बहाव में बह गया। बच्चे के बहने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर गिरिजा पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। नदी में सर्च अभियान चलाया गया। करीब एक घंटे बाद बच्चे का शव ढिकुली में एक होटल के समीप नदी में मिल गया। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाऊस भेज दिया। शव मिलने की जानकारी होने पर मां को स्वजनों ने बमुश्किल संभाला। मां बार-बार अपने बच्चे को वापस लाने गुहार लगाती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *